Move to Jagran APP

Vodafone के Rs 19 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अब मिलेगा ज्यादा डाटा

Vodafone Idea ने अपने Rs 19 वाले प्रीपेड प्लान को रिवाइज कर दिया है। अब इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को पहले के मुकाबले ज्यादा डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 12:37 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 10:57 AM (IST)
Vodafone के Rs 19 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अब मिलेगा ज्यादा डाटा
Vodafone के Rs 19 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अब मिलेगा ज्यादा डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vodafone-Idea ने Airtel और Jio से लगातार मिल रही चुनौती के बीच अपने प्रीपेड प्लान्स को इन दोनों टेलिकॉम ऑपरेटर्स के प्लान्स की तरह ही चुनौतीपूर्ण रखा है। कंपनी ने अपने Rs 19 वाले प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को पहले के मुकाबले ज्यादा डाटा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। आपको बता दें कि पिछले दिनों ही कंपनी ने अपने दो प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं, जिनमें यूजर्स को 3GB डेली डाटा ऑफर किया जा रहा है। इन दोनों प्लान्स के लॉन्च करने के बाद ही कंपनी ने अपने इस छोटे प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है।

loksabha election banner

दिसंबर 2019 में टेलिकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लान्स की दरों को बढ़ाने के बाद से ही तीनों ही प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों के बीच नया प्राइस वॉर शुरू हो गया है। Vodafone-Idea के Rs 19 के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अब 200MB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। पहले इस प्लान में यूजर्स को 150MB डाटा का लाभ दिया जाता था। इस प्रीपेड प्लान की एक और खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिनों की है।

Vodafone-Idea के पिछले दिनों लॉन्च हुए दोनों प्रीपेड प्लान्स की बात करें तो Rs 558 और Rs 398 में यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। साथ ही, यूजर्स को एडिशनल बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। Rs 558 के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को ऑन-नेट और ऑफ-नेट अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग ऑफर की जा रही है। एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ZEE5 और Vodafone Play का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। Rs 398 वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी का लाभ दिया जा रहा है। इस प्रीपेड प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का ऑफर किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.