Move to Jagran APP

Vodafone ने नए यूजर्स के लिए पेश किया नया प्लान, 56 दिनों तक मिलेगी डाटा और कॉलिंग सुविधा

Vodafone के नए FRC 351 रुपये की अलग-अलग सर्क्लेस में भिन्न हो सकती है लेकिन इसके बेनिफिट्स एक जैसे ही होंगे

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 12:21 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 12:56 PM (IST)
Vodafone ने नए यूजर्स के लिए पेश किया नया प्लान, 56 दिनों तक मिलेगी डाटा और कॉलिंग सुविधा
Vodafone ने नए यूजर्स के लिए पेश किया नया प्लान, 56 दिनों तक मिलेगी डाटा और कॉलिंग सुविधा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने एक नया फर्स्ट रिचार्ज प्लान यानी FRC लॉन्च किया है। इसकी कीमत 351 रुपये है और इसकी वैधता 56 दिनों की है। इससे पहले भी कंपनी कुछ FRC प्लान्स ऑफर करती है जिनकी कीमत 176 रुपये, 229 रुपये, 496 रुपये और 555 रुपये है। कंपनी के नए FRC 351 रुपये की अलग-अलग सर्क्लेस में भिन्न हो सकती है लेकिन इसके बेनिफिट्स एक जैसे ही होंगे। हालांकि, इस प्लान में कोई डाटा बेनिफिट्स मौजूद नहीं हैं। इसमें केवल कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट दिए जा रहे हैं। यह प्लान नए यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

loksabha election banner

Vodafone 351 रुपये प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। साथ ही इसमें फ्री वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। ये प्लान उन यूजर्स के लिए वैध है जो Vodafone नेटवर्क के साथ जुड़ना चाहते हैं।

ये हैं Vodafone के अन्य FRC प्लान की डिटेल्स:

176 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को 28 दिनों के लिए फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। यह कॉलिंग मोबाइल या लैंडलाइन पर की जा सकेगी। साथ ही 1 जीबी 2G/3G/4G डाटा भी दिया जाएगा। यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो ज्यादा कॉलिंग करते हैं।

229 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसके साथ ही 100 एसएसएम प्रतिदिन की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 28 जीबी डाटा मिलेगा।

496 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को 70 दिन की वैधता दी जाएगी। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी या रोमिंग कॉल्स की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए फअरी रोमिंग बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे। साथ ही 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जाएंगे।

555 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी या रोमिंग कॉल्स की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन दिए जाएंगे। इसके साथ ही 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

iPhone XR को मिला 6400 रुपये तक का Price Cut, जानें कितने में खरीद सकते हैं फोन

Nokia 9 PureView की लॉन्च से पहले लीक हुईं Live Images, जानें कैसा दिखेगा यह फोन

यह स्मार्ट LED TV खरीदने वाले पहले 1000 यूजर्स को मिलेगा 1 साल का फ्री ZEE5 सब्सक्रिप्शन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.