Move to Jagran APP

वोडाफोन ने लॉन्च किया सबसे सस्ता डाटा प्लान, जियो और एयरटेल की होगी छुट्टी

रिलायंस जियो के सस्ते डाटा बेनिफिट्स के बदले में वोडाफोन ने नया प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को ज्यादा डाटा मिलता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 06:02 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 04:33 PM (IST)
वोडाफोन ने लॉन्च किया सबसे सस्ता डाटा प्लान, जियो और एयरटेल की होगी छुट्टी
वोडाफोन ने लॉन्च किया सबसे सस्ता डाटा प्लान, जियो और एयरटेल की होगी छुट्टी

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। वोडाफोन ने रिलायंस जियो को मात देने के लिए एक नया प्लान बाजार में उतारा है। टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रही प्राइस वॉर की वजह से इन दिनों ग्राहकों को सस्ती दरों पर डाटा के साथ ही फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इसका सारा श्रेय रिलायंस जियो को जाता है, जियो के टेलिकॉम मार्केट में कदम रखते ही सभी कंपनियों को अपने प्लान्स की दरें कम करनी पड़ी हैं।

prime article banner

आइए, जानते हैं वोडाफोन के नए प्लान के बारे में

वोडाफोन का 458 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 2.8 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस तरह से यूजर्स को कुल 235.2GB डाटा का लाभ मिलता है। वहीं, कुछ यूजर्स को यही बेनिफिट्स 398 रुपये में भी मिल रहे हैं। इस प्लान में डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आइटगोइंग कॉल्स मिलाकर) की सुविधा मिलती है। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

वोडाफोन के नए प्लान का जियो और एयरटेल के इन प्लान्स से होगा मुकाबला

एयरटेल के 448 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 448 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.4GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है। इस प्लान में डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। वहीं, कुछ यूजर्स को यह प्लान 399 रुपये में भी मिल रहा है।

जियो 449 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 449 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 91 दिनों की है।

जियो 448 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 448 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

यह भी पढ़ें:

 

मोबाइल एप से जनरल टिकट बुक करने से पहले, जानें ये 6 जरूरी बातें

Samsung Fest: स्मार्टफोन्स समेत इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है सुपर डिस्काउंट

BSNL ने Jio को मात देने के लिए लॉन्च किया 19 रुपये का प्लान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.