Move to Jagran APP

Vodafone Idea ने उतारे 6 नए प्लान्स, 25 रुपये में करें महीने भर बातें

Vodafone Idea Limited (मर्जर के बाद) ने रिलायंस जियो के सस्ते प्लान्स को चुनौती देने के लिए 6 नए प्लान्स बाजार में उतारे हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 04:17 PM (IST)Updated: Fri, 28 Sep 2018 07:23 AM (IST)
Vodafone Idea ने उतारे 6 नए प्लान्स, 25 रुपये में करें महीने भर बातें
Vodafone Idea ने उतारे 6 नए प्लान्स, 25 रुपये में करें महीने भर बातें

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea Limited (मर्जर के बाद) ने रिलायंस जियो के सस्ते प्लान्स को चुनौती देने के लिए 6 नए प्लान्स बाजार में उतारे हैं। Vodafone Idea के ये 6 प्लान्स रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के प्लान्स को चुनौती देने के लिए उतारे गए हैं। Vodafone Idea के ये प्लान्स 25 रुपये से शुरू होकर 245 रुपये के बीच हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को डाटा के साथ कॉलिंग बेनिफिट्स का लाभ मिलता है। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

loksabha election banner

Vodafone Idea 25 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea का यह सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही यूजर्स को 18 रुपये का टॉक टाइम दिया जाता है। साथ ही यूजर्स को 10 एमबी इंटरनेट डाटा भी ऑफर किया जा रहा है।

Vodafone Idea 35 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 1 पैसा प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। यह प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके साथ यूजर्स को 100 एमबी इंटरनेट डाटा ऑफर किया जा रहा है।

Vodafone Idea 65 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea के इस प्लान में यूजर्स को यूजर्स को 1 पैसा प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही यूजर्स को 200 एमबी डाटा का लाभ दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है।

Vodafone Idea 95 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea के इस 95 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 500 एमबी डाटा का लाभ दिया जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और यूजर्स 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग की सेवा का आनंद ले सकते हैं।

Vodafone Idea 145 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea के इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 42 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं।

Vodafone Idea 245 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea के इस प्लान में यूजर्स को 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में यू़जर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स को 2 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। 

यह भी पढ़ें:

Vivo V9 Pro और Samsung Galaxy A9 Star Pro जल्द होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

पीएम मोदी के NaMo ऐप पर अब मिलेंगे टी-शर्ट्स, क्लीन गंगा फंड के लिए जमा होंगे पैसे

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, अगले 5 साल तक Hotstar पर फ्री में देख सकेंगे सभी क्रिकेट मैच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.