Move to Jagran APP

Vodafone, Airtel और BSNL के इन प्लान्स में मिलेगा अमेजन प्राइम की फ्री मेंबरशिप

टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को प्लान्स के साथ कुछ फ्री गिफ्ट्स भी ऑफर कर रही हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 11:33 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jan 2019 10:21 AM (IST)
Vodafone, Airtel और BSNL के इन प्लान्स में मिलेगा अमेजन प्राइम की फ्री मेंबरशिप
Vodafone, Airtel और BSNL के इन प्लान्स में मिलेगा अमेजन प्राइम की फ्री मेंबरशिप

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इन दिनों टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वॉर छिड़ी हुई है, ऐसे में सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को प्लान्स के साथ कुछ फ्री गिफ्ट्स भी ऑफर कर रही हैं। भारती एयरटेल से लेकर रिलायंस जियो और बीएसएनएल तक अपने ग्राहकों को कॉल्स और डाटा के साथ ही कुछ अतिरिक्त बेनिफिट्स भी दे रही हैं। फेस्टिव सीजन के दौरान अगर आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन से कुछऑर्डर करना चाह रहे हैं और इंस्टेंट डिलीवरी चाहते हैं तो आपके पास अमेजन प्राइम मेंबरशिप होनी चाहिए।

loksabha election banner

अमेजन प्राइम मेंबरशिप के फायदे

अमेजन प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए आपको 999 रुपये एक बार एक साल के लिए देना होता है। लेकिन, क्या आप जानते हैं टेलिकॉम कंपनियां अपने पोस्टपेड यूजर्स को फ्री में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दे रही हैं। अमेजन प्राइम के मेंबरशिप से आप फ्री डिलीवरी, अर्ली एक्सेस के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो, म्यूजिक और वेब सीरीज के शोज के अलावा लेटेस्ट मूवीज और सॉन्ग का भी आनंद ले सकते हैं।

इन पोस्टपेड प्लान्स में मिलेगी फ्री मेंबरशिप

एयरटेल-अमेजन प्राइम मेंबरशिप ऑफर

भारती एयरटेल के पोस्टपेड यूजर्स कंपनी के माई प्लान इन्फिनिटी के साथ प्राइम मेंबरशिप का आनंद ले सकते हैं। इन्फिनिटी प्लान की शुरुआती कीमत 499 रुपये है। यानी की यूजर को एक महीने के लिए 499 रुपये का बिल भरना होगा। इस प्लान में मिलने वाले अन्य ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इसके साथ ही एयरटेल टीवी ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा एयरटेल के वी-फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के 1,999 रुपये प्लान में भी यूजर्स को अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

बीएसएनएल-अमेजन प्राइम मेंबरशिप ऑफर

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल भी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों की तरह ही अपने पोस्टपेड यूजर्स को फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप ऑफर कर रही है। बीएसएनएल के 399 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को फ्री प्राइम मेंबरशिप दी जा रही है। इसके साथ ही फ्री डाटा और कॉलिंग का भी ऑफर दिया जा रहा है। बीएसएनएल के 745 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान के साथ भी यूजर्स को अमेजन प्राइम मेंबरशिप दिया जा रहा है। बीएसएनएल अपने यूजर्स को बीएसएनएल अमेजन ऑफर के तहत प्राइम मेंबरशिप दे रहा है।

वोडाफोन-अमेजन प्राइम मेंबरशिप ऑफर

वोडाफोन यूजर्स को भी अमेजन प्राइम मेंबरशिप ऑफर कर रही है। वोडाफोन के 399 रुपये वाले रेड पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अमेजन प्राइम मेंबरशिप के साथ ही 40जीबी हाई स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। वोडाफोन के 1,999 रुपये के रेड पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अमेजन के साथ ही नेटफ्लिक्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही 300 जीबी डाटा और 200 आईएसडी मिनट कॉलिंग का भी लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें:

Flipkart Big Billion Days सेल में Samsung के स्मार्टफोन्स पर 62 फीसद तक डिस्काउंट

Facebook ने लॉन्च किया वीडियो कॉलिंग डिवाइस, जानें इसके खास फीचर्स

Honor 8C की जानकारियां हुई लीक, इस खास प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.