Move to Jagran APP

Vivo X70 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिल सकती है 12GB रैम

Vivo X70 Pro पिछले कई दिनों से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन को एक बार फिर से ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। आइए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में विस्तार से।

By Ajay VermaEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 09:20 AM (IST)
Vivo X70 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिल सकती है 12GB रैम
Vivo के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वीवो (Vivo) का अपकमिंग स्मार्टफोन वीवो एक्स 70 प्रो (Vivo X70 Pro) पिछले कई दिनों से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस डिवाइस को हाल ही में गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। अब इस स्मार्टफोन को एक बार फिर से ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। यह जानकारी माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट से मिली है।

loksabha election banner

माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo X70 Pro V2015 मॉडल नंबर के साथ ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। हालांकि, लिस्टिंग से डिवाइस के स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले अगामी फोन को गीकबेंच पर देखा गया था, जहां से कुछ फीचर की जानकारी मिली थी। लिस्टिंग के अनुसार, वीवो एक्स 70 प्रो में MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर और 12GB की रैम दी जाएगी।

अन्य लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो एक्स 70 प्रो में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 66W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। इसके साथ ही डिवाइस में सैमसंग का ई4 एमोलेड डिस्प्ले और पावरफुल Snapdragon 888 प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Vivo X70 Pro की संभावित कीमत

लीक्स की मानें तो कंपनी वीवो एक्स 70 प्रो स्मार्टफोन की भारत में कीमत 50,000 रुपये के आसपास रख सकती है। हालांकि, इस डिवाइस की लॉन्चिंग, कीमत या फिर स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

आपको बता दें कि कंपनी ने वीवो एक्स 60 प्रो स्मार्टफोन को मई में पेश किया था। इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में है। Vivo X60 Pro स्मार्टफोन में 6.56 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,376 पिक्स्ल, रिफ्रेश रेट 120Hz और टच सैंपलिंग रेट 240Hz है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 11 बेस्ड् Funtouch OS 11.1 पर काम करता है।

कैमरा की बात करें तो Vivo X60 Pro स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 48MP का Sony IMX 598 लेंस और दूसरा-तीसरा 13MP का सेंसर है। जबकि फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में 4,200mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W FlashCharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.