Move to Jagran APP

शानदार कैमरा फीचर्स के साथ Vivo X60 सीरीज भारत में इसी महीने होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Vivo X60 सीरीज को पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo X60 और Vivo X60 Pro शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ने जनवरी 2021 में इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन Vivo X60 Pro+ को शामिल किया था।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 03:58 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 03:58 PM (IST)
शानदार कैमरा फीचर्स के साथ Vivo X60 सीरीज भारत में इसी महीने होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo X60 सीरीज का इंतजार कर रहे भारतीय यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि ये सीरीज मार्च में लॉन्च की जाएगी। इसका खुलासा Vivo India के डायरेक्टर निपुण मार्या ने किया है। इस सीरीज के तहत कंपनी भारत में एक साथ तीन स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसमें Vivo X60, Vivo X60 Pro और Vivo X60 Pro+ शामिल हैं। हालांकि, अभी इनकी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है लेकिन उम्मीद है कि ये सीरीज मार्च के अंत तक भारत में दस्तक देगी। बता दें कि इस सीरीज को पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्च किया जा चुका है। 

prime article banner

Vivo X60 सीरीज के भारतीय लॉन्च के साथ ही निपुण मार्या ने यह भी घोषणा की है कि वह मोबाइल फोटोग्राफी के प्रति उत्साहित लोगों के लिए विजुअल कंटेंट इकोसिस्टम के निर्माण में मदद करने के लिए भारतीय बाजार में अपना imaging-focussed Vision+ इनिशिएटिव लेकर आ रही है। Vivo ने यह भी खुलासा किया कि वह RGBW कैमरा सेंसर के साथ एक नया फोन लाने के लिए तैयार है। इससे स्पष्ट होता है कि कंपनी Vivo X60 सीरीज के अलावा भारतीय बाजार में यूनिक कैमरा फोन लेकर आने वाली है।

Vivo X60 Pro+ के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo X60 Pro+ में 6.56 इंच का फु ल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 888 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 12GB रैम मौजूद है। फोन में 48MP का क्वाड​ रियर कैमरा दिया गया है, जबकि फोन का फ्रंट कैमरा 32MP का है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4200mAh की बैटरी दी गई है जो कि 55W फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आती है।

Vivo X60 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo X60 में 6.56 इंच का एमोलेड डिस्प्ले और Exynos 1080 5nm प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है और इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। फोन में 33W फ्लैश चार्ज के साथ 4300mAh की बैटरी मौजूद है। यह फोन एंड्राइड 11 पर आधारित है।

Vivo X60 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo X60 Pro में 6.56 इंच का ​​​एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि HDR10+ सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और यह Exynos 1080 प्रोसेसर से लैस है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4200mAh की बैटरी दी गई है और 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.