Move to Jagran APP

Vivo V9 Pro और Samsung Galaxy A9 Star Pro जल्द होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

Vivo V9 Pro इसी सप्ताह 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। Samsung भी अपना एक और प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy A9 Star Pro लॉन्च करेगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 05:19 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 06:08 PM (IST)
Vivo V9 Pro और Samsung Galaxy A9 Star Pro जल्द होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स
Vivo V9 Pro और Samsung Galaxy A9 Star Pro जल्द होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo जल्द ही अपना एक और मिड रेंज का स्मार्टफोन Vivo V9 Pro लॉन्च करने वाला है। वीवो का यह स्मार्टफोन इसी सप्ताह 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung भी अपना एक और प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy A9 Star Pro लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन को 11 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। वीवो का यह स्मार्टफोन Vivo V9 का अपग्रेडे़ड वेरिएंट होगा। Vivo V9 को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर एक्सक्लूसिविली लॉन्च किया जाएगा। आइए, जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के संभावित फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

Vivo V9 Pro के संभावित फीचर्स

इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स Vivo V9 की तरह ही होंगे। Vivo V9 की तुलना में इसमें मुख्य बदलाव इसके रैम और प्रोसेसर में किया जाएगा। Vivo V9 में जहां 4GB का रैम दिया गया है वहीं, Vivo V9 Pro में 6GB का रैम दिया जा सकता है। इसके अलावा इसके प्रोसेसर में भी बदलाव किया जा सकता है। Vivo V9 में स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 626 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है जबकि, Vivo V9 Pro में स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 660 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन की इंटरनल मेमोरी 64GB दी जा सकती है। इसके साथ ही फोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए 3,260 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Samsung Galaxy A9 Star Pro के संभावित फीचर्स

सैमसंग का यह स्मार्टफोन 11 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को प्रीमियम रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का टीजर हाल ही में 4X Fun के नाम से जारी किया गया है। फोन के फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकरी उपलब्ध नहीं है। जारी हुए टीजर से यह पता चलता है कि फोन में चार कैमरे दिए जा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन को तीन कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 42,000 रुपये हो सकती है। 

यह भी पढ़ें:

5G नेटवर्क पर मिलेगा 20GB प्रति सेकंड की स्पीड से इंटरनेट, इन चार बड़े सवालों का पाएं जवाब

WhatsApp हैक होने पर क्या करें, इस तरह बचाएं इसे हैकर्स से

ये हैं सबसे पावरफुल बैटरी वाले 6 स्मार्टफोन्स, 2 दिनों तक बिना रुके चलते हैं फोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.