Move to Jagran APP

Vivo V9 मात्र 3165 रुपये में ले आएं घर, इस तरह उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo के इस साल लॉन्च हुए Vivo V9 पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 01:14 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 06:34 PM (IST)
Vivo V9 मात्र 3165 रुपये में ले आएं घर, इस तरह उठा सकते हैं ऑफर का लाभ
Vivo V9 मात्र 3165 रुपये में ले आएं घर, इस तरह उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इस फेस्टिव सीजन अगर आप कम कीमत में अच्छे और प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इन दिनों अमेजन से लेकर फ्लिपकार्ट और पेटीएम स्मार्टफोन्स की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भी अपने स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo के इस साल लॉन्च हुए Vivo V9 पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वीवो ने इसके लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। इस 23,990 रुपये के स्मार्टफोन को आप मात्र 3,165 रुपये में घर ले जा सकते हैं। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

prime article banner

Vivo V9 पर मिलने वाले ऑफर्स

इस फोन को अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलता है। यानी कि इस स्मार्टफोन की फ्लिपकार्ट पर इफेक्टिव प्राइस 18,990 रुपये है। इसके अलावा अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को अगर एक्सचेंज कराते हैं तो 8,200 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा अगर आपके पास मास्टरकार्ड है तो आपको 10 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल सकता है।

इस तरह मिलेगा ऑफर का लाभ

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर Vivo V9 सिलेक्ट करना होगा। फोन सिलेक्ट करते ही आपको 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके बाद अगर आप किसी पुराने फोन को एक्सचेंज कराना चाहते हैं तो इसके लिए एक्सचेंज सिलेक्ट करके अपने पुराने फोन का ब्रांड और मॉडल चुनें। इसके बाद पुराने फोन का IMEI नंबर दर्ज करके वेरिफाई करें। पुराने फोन का IMEI नंबर जानने के लिए आपको *#06# डायल करना होगा। ऐसा करने के बाद आपको 8,200 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। अगर आपको पास एसडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर यह फोन 3,165 रुपये में मिल सकता है।

नोकिया और सोनी से स्मार्टफोन्स भी हुए सस्ते

HMD ग्लोबल ने अपने कुछ नोकिया स्मार्टफोन्स की कीमत को कम कर दिया है। नोकिया के एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स की कीमत को 1,000 रुपये से 1,500 रुपये तक कम किया गया है। वहीं, नोकिया के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की कीमत को 13,000 रुपये कम किया गया है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी ने अपने Xperia सीरीज के 6 स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया है। Sony Xperia R1, Xperia R1 Plus, Xperia XA1, Xperia XA1 Plus, Xperia XZ1 और Xperia XZ Premium की कीमत में 10,000 रुपये की कटौती की गई है।

यह भी पढ़ें:

आपका स्मार्टफोन बन सकता है आपकी जान का खतरा, इस कोड से करें चेक

10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदें ये 4 लैपटॉप, जानें फीचर्स

इन 8 तरीकों से 40 फीसद तक बढ़ जाएगी आपके स्मार्टफोन की बैटरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.