Move to Jagran APP

Vivo V17 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग पर उठाएं आकर्षक ऑफर्स का लाभ

Vivo V17 भारतीय बाजार में 17 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा और फोन की कीमत 22990 रुपये है। फिलहाल फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 12:19 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 01:52 PM (IST)
Vivo V17 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग पर उठाएं आकर्षक ऑफर्स का लाभ
Vivo V17 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग पर उठाएं आकर्षक ऑफर्स का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V17 लॉन्च किया था। जो कि रशिया में लॉन्च किए गए Vivo S1 Pro का ही रिब्रांड वेरिएंट है। लेकिन भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए Vivo V17 का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स रशियन ब्रांड से काफी अलग है। भारत में इस फोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और यह 17 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन फोन की प्री-बुकिंग लॉन्च के साथ ही शुरू हो गई है और यूजर्स प्री-बुकिंग में आकर्षक ऑफर्स की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।   

prime article banner

Vivo V17 (Review) को भारतीय बाजार में केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है इसमें 8GB + 128GB स्टोरेज शामिल है और इसकी कीमत 22,990 रुपये है। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फोन की प्री-बुकिंग पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। फोन के साथ यूजर्स को Airtel और Vodafone Idea यूजर्स को फोन के साथ अतिरिक्त डाटा भी दिया जाएगा। वहीं Flipkart पर Vivo V17 की खरीददारी पर Flipkart Axis Bank और Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है।  

Amazon India पर मिल रहे ऑफर्स पर नजर डालें तो Vivo V17 के साथ Reliance Jio यूजर्स को प्रति रिचार्ज पर एडिशनल डाटा वाउचर प्राप्त किया जा सकता है। वहीं नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा उपलब्ध है। Kotak bank  क्रेडिट कार्ड यूजर्स ईएमआई पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। 

Vivo V17 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo V17 में 6.44 इंच का फुल एचडी+ E3 Super AMOLED iView डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। octa-core Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट पर आधारित इस फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए Vivo V17 में 48MP + 8MP + 2MP + 2MP का क्वाड कैमरा सेटअप उपलब्ध है। सेल्फी कैमरा 32MP का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK