Move to Jagran APP

Vivo U1 स्मार्टफोन कंपनी की Y सीरीज को कर सकता है रिप्लेस, पढ़ें फीचर डिटेल्स

Vivo ने अपनी Y सीरीज को इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया था। माना जा रहा है कि नई U सीरीज कंपनी की पुरानी Y सीरीज को रिप्लेस कर सकती है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 11:33 AM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 07:18 PM (IST)
Vivo U1 स्मार्टफोन कंपनी की Y सीरीज को कर सकता है रिप्लेस, पढ़ें फीचर डिटेल्स
Vivo U1 स्मार्टफोन कंपनी की Y सीरीज को कर सकता है रिप्लेस, पढ़ें फीचर डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo एक नई सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। नई सीरीज के तहत Vivo U1 लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को कल यानी 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। खबरों के मुताबिक, फोन को 1000 चीनी युआन यानी करीब 10,500 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि Vivo ने अपनी Y सीरीज को इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया था। माना जा रहा है कि नई U सीरीज कंपनी की पुरानी Y सीरीज को रिप्लेस कर सकती है।

loksabha election banner

Vivo U1 के संभावित फीचर्स:

फोन में एज-टू-एज स्क्रीन दी गई होगा जिसमें सेल्फी कैमरा और इयरपीस के लिए कटआउट मौजूद होगा। इसे Halo नॉच कहा जा सकता है। फोन के बेजल काफी पतले होंगे। साथ ही इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की संभावना है। इससे ज्यादा इस फोन के बारे में जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

Vivo V15 Pro भी होगा लॉन्च:

कंपनी ने बताया था कि Vivo V15 Pro में तीन रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिए जाएंगे। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। यह फीचर V11 Pro में भी दिया गया था, लेकिन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के मामले में V15 Pro पुराने वेरिएंट से ज्यादा फास्ट बताय जा रहा है। इस फोन के लॉन्च होने से पहले V15 Pro को टीवी कर्मशियल में दिखाया जा रहा है। इस विज्ञापन के मुताबिक, फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। यह 32 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आएगा। माना जा रहा है कि V15 Pro अपने पुराने वेरिएंट V11 Pro से हर आस्पेक्ट में बेहतर होगा।

टीजर हुआ था जारी:

यह टीजर वीडियो 18 सेकेंड का है। इसमें Vivo V15 Pro नाम की पुष्टि कर दी गई है। इस टीजर में कंपनी के ब्रांड एंबेसडर आमिर खान नजर आ रहे हैं। आमिर ने इस फोन के फ्रंट और रियर कैमरा को वीडियो में इस्तेमाल कर दिखाया है। साथ ही वीडियो में एआई सपोर्ट का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिखाया गया है।

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें:

Realme 3 टीजर वीडियो Gully Boy स्टाइल में हुआ लीक, कंपनी के CEO कर रहे रैप

WhatsApp स्टेटस अपडेट का बदलेगा Look, रैंकिंग के आधार पर दिखेंगी Stories

Jio डाटा बूस्टर रिचार्ज पैक्स 11 रुपये से शुरू, खत्म होगी दैनिक डाटा की टेंशन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.