Move to Jagran APP

Vivo S10 स्मार्टफोन 12GB रैम और दमदार प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च, Geekbench की लिस्टिंग से मिला सकेंत

Vivo के नए स्मार्टफोन Vivo S10 की लॉन्चिंग को लेकर चर्चा हो रही है। इस अगामी डिवाइस को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 01 Jul 2021 06:26 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jul 2021 07:29 AM (IST)
Vivo S10 स्मार्टफोन 12GB रैम और दमदार प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च, Geekbench की लिस्टिंग से मिला सकेंत
Vivo के स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वीवो (Vivo) ग्लोबल बाजार में सैमसंग, ओप्पो और शाओमी जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए S-सीरीज के नए डिवाइस Vivo S10 पर काम कर रही है। इस ही बीच कंपनी के एक डिवाइस को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जिसे Vivo S10 माना जा रहा है। इसके साथ ही लिस्टिंग से डिवाइस के फीचर्स की जानकारी भी मिली है।

loksabha election banner

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S10 गीकबेंच वेबसाइट पर V2121A मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन MT6891Z/CZA मॉडल नंबर की चिपसेट के साथ आएगा। यह MediaTek Dimensity 110 प्रोसेसर का मॉडल नंबर है। साथ ही अगामी स्मार्टफोन में एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 647 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 2398 प्वाइंट मिले है।

Vivo S10 के संभावित फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo S10 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 108MP का होगा। हालांकि, अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। इस स्मार्टफोन में 12GB रैम का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सहित एनएफसी, वाई-फाई, जीपीएस और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Vivo S10 की संभावित कीमत

सूत्रों की मानें तो Vivo S10 स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है। फिलहाल, कंपनी की तरफ से अभी तक Vivo S10 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Vivo का लेटेस्ट स्मार्टफोन

बता दें कि वीवो ने कुछ दिनों पहले Vivo V21e 5G से पर्दा उठाया था। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 24,990 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इस डिवाइस में 8GB LPDDR4x रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा हैंडसेट में 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4000mAh की बैटरी मिलेगी।

Vivo V21e 5G का कैमरा बेहद खास है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.