Move to Jagran APP

Vivo S1 Pro की कीमत में हुई कटौती, अब इस नए प्राइस टैग के साथ हो रहा है उपलब्ध

Vivo S1 Pro नई कीमत के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। यूजर्स इसे तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 08:55 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 07:08 AM (IST)
Vivo S1 Pro की कीमत में हुई कटौती, अब इस नए प्राइस टैग के साथ हो रहा है उपलब्ध
Vivo S1 Pro की कीमत में हुई कटौती, अब इस नए प्राइस टैग के साथ हो रहा है उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने पिछले दिनों ही अपने मिड बजट सेगमेंट के Vivo Y50 स्मार्टफोन की कीमत को कम किया था। वहीं अब कंपनी ने एक और स्मार्टफोन Vivo S1 Pro की कीमत में भी आधिकारिक तौर पर कटौती कर दी है। यह कंपनी का बेहद ही स्टाइलिश स्मार्टफोन है और अब यूजर्स इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि नई कीमत के साथ Vivo S1 Pro कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है और इसे ऑफलाइन से भी खरीदा जा सकता है। 

loksabha election banner

Vivo S1 Pro की नई कीमत

Vivo S1 Pro को अब यूजर्स 18,990 रुपये में खरीद सकते है, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 19,990 रुपये है। कंपनी ने इसकी कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है। यह कीमत ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराई जा रही है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को डिम्मी व्हाइट, ज़ेज़ी ब्लू और मिस्टिक ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। 

Vivo Y50 की कीमत भी हुई कम

हाल ही में कंपनी ने Vivo Y50 की कीमत में भी 1,000 रुपये की कटौती की थी। जिसके बाद यह स्मार्टफोन 17,990 रुपये के बजाय 16,990 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इसे आइरिस ब्लू और पर्ल व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। 

Vivo S1 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo S1 Pro डिजाइन के मामले में बेहद ही स्टा​इलिश स्मार्टफोन है और लॉन्च के दौरान अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में भी रहा है। इस स्मार्टफोन में 6.38 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। वहीं इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। Vivo S1 Pro में यूजर्स को इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.