Move to Jagran APP

Vivo Nex से लेकर जियो डबल धमाका ऑफर तक जानें टेक्नोलॉजी के बड़े अपडेट्स

इस पोस्ट में हम आपको टेक्नोलॉजी जगत में मंगलवार को लॉन्च हुए नए स्मार्टफोन्स समेत अन्य जानकारियां देने जा रहे हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 13 Jun 2018 11:22 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jun 2018 12:57 PM (IST)
Vivo Nex से लेकर जियो डबल धमाका ऑफर तक जानें टेक्नोलॉजी के बड़े अपडेट्स
Vivo Nex से लेकर जियो डबल धमाका ऑफर तक जानें टेक्नोलॉजी के बड़े अपडेट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। तकनीक के क्षेत्र में आए दिन कोई न कोई नए बदलाव या लॉन्च होते रहते हैं। अगर नए लॉन्चेज की बात करें तो वीवो और शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन्स पेश किए हैं जिन्हें दमदार फीचर्स के साथ बनाया गया है। इसके अलावा एयरटेल को टक्कर देने के लिए रिलायंस जियो ने अपने प्लान्स में बदलाव कर डबल धमाका ऑफर पेश किया है। टेक जगत की ऐसे ही कुछ खबरें हम आपको इस पोस्ट में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

Vivo Nex और Nex S:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया हैं। इस फोन को दो वैरिएंट Nex और Nex S में लॉन्च किया गया है। वीवो Nex की कीमत 3,898 युआन यानी करीब 41,050 रुपये और Nex S की कीमत 4,498 युआन यानी करीब 47,500 रुपये है। यह स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होगा इसकी भी जानकारी उपलब्ध नहीं है। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं।

https://www.jagran.com/technology/latest-launch-vivo-nex-and-nex-s-launched-with-pop-up-selfie-camera-in-china-18074184.html

Xiaomi Redmi 6:

शाओमी कंपनी ने अपने Redmi 5 का अपग्रेडेड वैरिएंट Redmi 6 लॉन्च कर दिया है। यह एक एंट्री लेवल डिवाइस है। इसमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ ही मीडियाटेक हेलियो पी22 चिपसेट और 4 जीबी रैम भी दी गई है। इसके साथ ही रेडमी 6ए भी लॉन्च किया गया है। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं।

https://www.jagran.com/technology/latest-launch-xiaomi-redmi-6a-launched-with-android-oreo-18070967.html

Oppo Find X:

ओप्पो ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की घोषणा कर दी है। Oppo Find X को 19 जून को पेरिस में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन 8 जीबी और स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। आपको बता दें कंपनी नें 2014 में फाइंड सीरीज का पिछला स्मार्टफोन बाजार में उतारा था। चार साल बाद कंपनी एक बार फिर से इस सीरीज के साथ कोई स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं।

https://www.jagran.com/technology/tech-news-oppo-find-x-with-5g-technology-will-be-launch-on-19-june-18067157.html

रिलायंस जियो डबल धमाका ऑफर:

जियो ने एयरटेल को टक्कर देने के लिए टैरिफ प्लान्स में बदलाव किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने 399 रुपये के प्लान में 100 रुपये की कटौती की है। साथ ही 1.5 जीबी डाटा को बढ़ाकर 3 जीबी प्रतिदिन कर दिया गया है। यह प्लान केवल जून के लिए ही वैध होगा। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं।

https://www.jagran.com/technology/tech-news-reliance-jio-introduces-new-set-of-tariff-plans-for-june-18071177.html

उबर लाइट:

कैब एग्रीगेटर उबर ने यूजर्स के लिए स्लो इंटरनेट स्पीड और कम स्टोरेज से निपटने के लिए एक नई एप पेश की है। यह एप एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लॉन्च की गई है। इसमें बड़े एनीमेशन को और डिफॉल्ट मैप व्यू को हटा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

अब इंसान नहीं मशीन देगी ट्रेन में स्नैक्स, इस ट्रेन में शुरू हुई सेवा

रेलवे ने दिया यात्रियों को तोहफा, अब स्मार्टफोन से कर पाएंगे कोई भी शिकायत

IRCTC ने नये वेबसाइट में जोड़े ये 6 फीचर्स, टिकट बुक करना होगा और आसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.