Move to Jagran APP

Jio और Airtel की टक्कर में Vi का धांसू रिचार्ज प्लान लॉन्च, मात्र इतने रुपये में मिलेगा 100GB डाटा और कई बेनिफिट्स

Vodafone Idea 100GB Data Pack Vi कंपनी की तरफ से 100GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस रिचार्ज पैक पर यूजर्स को कोई फिक्स्ड डेली डाटा लिमिट ऑफर नही की जाती है। मतलब यूजर्स एक दिन में जितना चाहे डाटा खर्च कर सकते हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 11:09 AM (IST)
Jio और Airtel की टक्कर में Vi का धांसू रिचार्ज प्लान लॉन्च, मात्र इतने रुपये में मिलेगा 100GB डाटा और कई बेनिफिट्स
यह Vodafone Idea की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप Vodafone-Idea यूजर्स हैं, तो आपके लिए खुशी का मौका है।दरअसल Vodafone-Idea की तरफ से बीते 2 अक्टूबर को Airtel और Reliance Jio की टक्कर में एक शानदार रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसे खासतौर पर स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स के लिए पेश किया है।

loksabha election banner

Vi का नया रिचार्ज प्लान 

Vodafone-Idea का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 351 रुपये में आता है। इस रिचार्ज प्लान पर कंपनी 100GB डाटा ऑफर कर रही है। इस रिचार्ज पैक की खूूबी है कि इस पर यूजर्स को कोई फिक्स्ड डेली वैलिडिटी नहीं दी जा रही है। मतलब यूजर्स एक दिन में जितना चाहें डाटा खर्च कर सकते हैं।

Airtel और Jio के रिचार्ज प्लान 

Jio की तरफ से 499 रुपये में 84GB डाटा क्रिकेट पैक लॉन्च किया गया था। इस रिचार्ज प्लान पर Jio की तरफ से यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। इस प्लान में रोजाना अधिकतम 1.5GB डाटा दिया जाता है। वहीं Airtel की तरफ से 401 रुपये के प्री-पेड रिचार्ज प्लान पर Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता हैा। साथ ही 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 30GB डाटा ऑफर किया जाता है।

Vi ने लॉन्च किया GIGAnet 

Vodafone-Idea की तरफ से GIGAnet को भी लॉन्च किया गया है। Vodafone-Idea इसे भारत का सबसे तेज 4G नेटवर्क होने का दावा कर रहा है। Vodafone Idea ने संकेत दिया है कि कंपनी ने एक वर्ल्ड क्लास नेटवर्क सेटअप किया है। कंपनी को उम्मीद है कि नई सर्विस Youtube, Netflix, Disney+ Hotstar, Zoom और Google Meet के इस्तेमाल पर बेहतर स्पीड मिलेगी। Vi ने कहा कि भारत में वर्क फ्रॉम होम और क्रिकेट सीजन होने के चलते हमने 351 रुपये में 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100 GB डाटा ऑफर किया है, जिससे यूजर्स कोई भी क्रिकेट या ऑफिस वर्क को मिस न कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.