Move to Jagran APP

स्टाइलिश बजट ईयरबड्स Truke Fit Pro भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, कीमत 999 रुपये

999 रुपये की अफोर्डेबल कीमत में आने वाले इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की पहली सेल में स्टॉक खत्म हो गया था।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 03:44 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 03:44 PM (IST)
स्टाइलिश बजट ईयरबड्स Truke Fit Pro भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, कीमत 999 रुपये
स्टाइलिश बजट ईयरबड्स Truke Fit Pro भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, कीमत 999 रुपये

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Truke Fit Pro ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इसे 6 जुलाई से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। 999 रुपये की अफोर्डेबल कीमत में आने वाले इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की पहली सेल में स्टॉक खत्म हो गया था। जिसके बाद इसे फिर से दोबारा 27 जुलाई को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। पहली सेल में कंपनी ने इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के करीब 10 हजार से ज्यादा यूनिट्स सेल किए हैं। इस स्टाइलिश ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की खास बात यह है कि ये लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फीचर और दमदार बैटरी के साथ आता है।

loksabha election banner

Truke Fit Pro का भारत में Redmi Earbuds S और Realme Buds Q ईयरबड्स से मुकाबला है। यह ईयरबड्स तीन ट्रेंडी कलर ऑप्शन ब्लैक, ग्रीन और ब्लू में बिक्री के लिए उपलब्ध है। Truke Fit pro ईयरबड्स के फीचर्स की बात करें तो कम्फर्ट के लिए इसे एर्गोनोमिक रूप से डिजाइन किया गया है। ईयरबड्स में 500mAh का चार्जिंग केस मिलेगा। कंपनी के दावे के मुताबिक, चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स 24 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक मिलेगा।

साथ ही, यह ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसकी वजह से इसे 15 मिनट चार्ज करके एक घंटे तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो ये ईयरबड्स USB Type-C और ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है।

यह ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लेटेस्ट ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी की वजह से किसी भी डिवाइस से आसानी से पेयर हो जाता है। इसमें 13mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है जो कि बेहतर साउंड प्रोड्यूस करता है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो ये Android और iOS दोनों डिवाइस को सपोर्ट करता है। साथ ही, ये वॉयस असिस्टें सपोर्ट फीचर के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.