Move to Jagran APP

ये हैं T20 क्रिकेट मैच देखने के टॉप-5 बेस्ट रिचार्ज प्लान, देखें पूरी लिस्ट

अपकमिंग T20 क्रिकेट टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar VIP पर होगी। इसके लिए क्रिकेट फैन्स को Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन लेना अनिवार्य होगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 03:45 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 03:45 PM (IST)
ये हैं T20 क्रिकेट मैच देखने के टॉप-5 बेस्ट रिचार्ज प्लान, देखें पूरी लिस्ट
ये हैं T20 क्रिकेट मैच देखने के टॉप-5 बेस्ट रिचार्ज प्लान, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क. T20 क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इस अपकमिंग क्रिकेट टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar VIP पर होगी। ऐसे में क्रिकेट फैन्स को T20 क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। हालांकि वही ग्राहक क्रिकेट टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे, जिनके पास एक साल का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शनस होगा। मार्केट में Disney+ Hotstar VIP रिचार्ज प्लान के कई ऑप्शन मौजूद हैं। हालांकि हम आपकी सुविधा के लिS कुछ चुनिंदा Disney+ Hotstar VIP के बेस्ट रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। 

loksabha election banner

399 रुपये वाला प्लान 

T20 क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए ग्राहक सीधे Hotstar की वेबसाइट से 399 रुपये वाला Disney+ Hotstar VIP का बेसिक सालाना प्लान ले सकते हैं। इस वेबसाइट पर दो अन्य प्लान 299 रुपये मंथली प्लान और 1499 रुपये सालाना प्लान मौजूद है। लेकिन क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए 399 रुपये का प्लान बेस्ट रहेगा। इस प्लान पर Disney+Hotstar मल्टीप्लेक्स पर लेटेस्ट फिल्मों और शोज का भी लुत्फ उठाय जा सकता है। 

401 रपये वाला Jio प्लान 

टेलिकॉम प्रोवाइडर jio की तरफ से 401 रुपये के रिचार्ज प्लान पर Disney+Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में रोजाना 3GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। 

598 रुपये वाला Jio प्लान 

Jio की तरफ क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए एक अन्य अफोर्डेबल प्लान प्लान पेश किया गया है। यह प्लान 598 रुपये में आता है। इस प्लान पर Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। प्लान में रोजाना 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 56 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। 

448 रुपये वाला Airtel प्लान 

टेलिकॉम प्रोवाइडर Airtel की तरफ से भी आगामी T20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए खास प्लान पेश किया गया है। इस प्लान की शुरुआती कीमत 448 रुपये है। इस पर Disney+ Hotstar VIP का एक साल का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। प्लान 3GB डेली डाटा लिमिट के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।  

599 रूपये वाला Airtel प्लान 

Airtel की ओर से 599 रुपये के रिचार्ज प्लान पर भी Disney+Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, ऑफर की जाती है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.