Move to Jagran APP

यह स्मार्ट LED TV खरीदने वाले पहले 1000 यूजर्स को मिलेगा 1 साल का फ्री ZEE5 सब्सक्रिप्शन

10 फरवरी से 11 फरवरी के बीच Thomson TV को खरीदने वाले पहले 1000 यूजर्स को ZEE5 का एक साल का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 12:57 PM (IST)
यह स्मार्ट LED TV खरीदने वाले पहले 1000 यूजर्स को मिलेगा 1 साल का फ्री ZEE5 सब्सक्रिप्शन
यह स्मार्ट LED TV खरीदने वाले पहले 1000 यूजर्स को मिलेगा 1 साल का फ्री ZEE5 सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Thomson TV ने वीडियो ऑन डिमांड (VoD) प्लेटफॉर्म ZEE5 के साथ एक विशेष साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत 10 फरवरी से 11 फरवरी के बीच Thomson TV को खरीदने वाले पहले 1000 यूजर्स को ZEE5 का एक साल का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा। यह ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। Thomson हमेशा अपने यूजर्स को एक नया और बेहतर अनुभव देना चाहता है। इसी क्रम में अब कंपनी हाईली रीजनल कंटेंट पर फोकस करना चाहती है इसी के चलते यह साझेदारी की गई है।

loksabha election banner

वैसे तो यह ऑफर कई Thomson TV पर उपलब्ध है लेकिन यहां हम आपको कुछ टीवी की डिटेल्स दे रहे हैं।

Thomson B9 Pro 80cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV:

इस टीवी को 32 फीसद के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 11,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 16,999 रुपये है। वहीं, इस पर 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा HSBC क्रेडिट व डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, एक्सिस बैंक का बज क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। इसके साथ ZEE5 का एक साल का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा।

Thomson UD9 108cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart TV:

इस टीवी को 28 फीसद के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 24,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 34,999 रुपये है। वहीं, इस पर 8,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा HSBC क्रेडिट व डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, एक्सिस बैंक का बज क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा। इसके साथ ZEE5 का एक साल का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा।

इस साझेदारी पर SPPL के CEO अवनीत सिंह मारवाह ने कहा, “हमें ZEE5 के साथ साझेदारी की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। Thomson TV Day पर अपने ग्राहकों को प्रीमियम कंटेंट पर एक साल का ZEE5 सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। आने वाले समय में हम अपने यूजर्स के लिए और भी ऑफर्स लाने पर विचार कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें:

Google Maps में आएगा AR नेविगेशन फीचर, जानें क्या हो सकता है बदलाव

Redmi Note 7 Pro, Galaxy S10, Nokia 9 समेत ये स्मार्टफोन्स फरवरी में हो सकते हैं लॉन्च

Google Chrome का यह नया एक्सटेंशन, दूर करेगा अकाउंट हैक होने कि टेंशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.