Move to Jagran APP

फेस्टिव सेल में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे ये लोकप्रिय स्मार्टफोन

ई-कॉमर्स साइट्स Amazon और Flipkart ने त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए सेल की घोषणा कर दी है। ऐसे में हाल ही में लॉन्च ​हुए कई स्मार्टफोन ऐसे हैं जिन्हें पहली बार इन्हीं सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। यहां हम उन्हीं स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आए हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 02:53 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 07:34 AM (IST)
फेस्टिव सेल में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे ये लोकप्रिय स्मार्टफोन
यह फोटो Google की ऑफिशियल साइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। त्योहार कस सीजन आते ही अब लोगों को बेसब्री से सेल का इंतजार है। यूजर्स के इंतजार को देखते हुए हाल ही में लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Amazon और Flipkart ने अपनी फेस्टिव सेल की घोषणा कर दी है। यह सेल 16 और 17 अक्टूबर को शुरू होगी। इस सेल में जहां स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा, वहीं कई आकर्षक ऑफर्स की भी सुविधा उपलब्ध होगी। सबसे खास बात है कि कुछ स्मार्टफोन ऐसे हैं जो कि पहली बार Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Billion Days सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे।

loksabha election banner

Samsung Galaxy M31 Prime

इस स्मार्टफोन को आज ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। यह पहली बार 17 अक्टूबर को शुरू होने वाली Amazon Great Indian Festival सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 16,499 रुपये है। इसे ओसियन ब्लू, स्पेस ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 6,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।  

Infinix Hot 10

Infinix Hot 10 स्मार्टफोन को Flipkart Big Billion Days सेल के माध्यम से पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह सेल 16 अक्टूबर को शुरू होगी और कस्टमर्स 9,999 रुपये की कीमत के साथ इसे खरीद सकेंगे। बता दें कि इस स्मार्टफोन को MediaTek helio G70 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।  

Samsung Galaxy F41

Flipkart Big Billion Days सेल में Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन पहली बार बिक्री के लिए आएगा। पावरफुल बैटरी क्षमता के साथ लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन पर सेल के दौरान 1,000 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। इस डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन के 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 16,999 रुपये के बजाय 15,999 रुपये में खरीद सकेंगे। जबकि 6GB + 128GB मॉडल 17,999 रुपये के बजाय 16,999 में उपलब्ध होगा। 

Tecno Camon 16

Tecno Camon 16 को भी आप पहली बार Flipkart Big Billion Days सेल में खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है और इसमें 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दी गई है। फोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh बैटरी दी जाएगी। 

Google Pixel 4a

Google Pixel 4a को भारत में पिछले दिनों ही लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन Flipkart Big Billion Days सेल में 16 अक्टूबर को पहली बार उपलब्ध होगा। यह सिंगल वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें 6GB रैम + 128GB स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत 31,999 रुपये है। हालांकि, यूजर्स इस स्मार्टफोन को प्रमोशनल ऑफर के तहत मात्र 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.