Move to Jagran APP

10,000 रुपये से कम कीमत वाला Tecno Spark Power 2 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Tecno Spark Power 2 को लेकर कंपनी ने टीजर के जरिए कई जानकरियां शेयर की है। बजट रेंज सेगमेंट का यह स्मार्टफोन Infinix Hot 9 Pro और Realme Narzo 10A को टक्कर दे सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 10:10 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 10:10 AM (IST)
10,000 रुपये से कम कीमत वाला Tecno Spark Power 2 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स
10,000 रुपये से कम कीमत वाला Tecno Spark Power 2 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tecno आज अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Spark Power 2 को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने अभी तक कई टीजर शेयर किए हैं। साथ ही इसकी कीमत और उपलब्धता को लेकर भी खुलासा किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन भारत में एक्सक्लूसिवली ई—कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। बजट रेंज का यह स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में Infinix Hot 9 Pro और Realme Narzo 10A जैसे स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है। 

loksabha election banner

Tecno Spark Power 2 की कीमत 

Tecno Spark Power 2 को लेकर Flipkart पर जारी किए गए टीजर पेज में खुलासा किया जा चुका है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये होगी। यह कंपनी का बड़ी बैटरी वाला एक मोस्ट अर्फोडेबल स्मार्टफोन होगा। इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। (इसे भी पढ़ें: Realme Narzo 10 vs Realme Narzo 10A: जानें कीमत और फीचर्स में अंतर)

Tecno Spark Power 2 के संभावित फीचर्स

Tecno Spark Power 2 को लेकर अब तक सामने आए टीजर में जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी। लेकिन इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध नहीं होगा। हालांकि, इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध नहीं होगा। कंपनी का दावा है कि 10 मिनट के चार्ज में 3 घंटे का बैकअप दे सकती है। यह स्मार्टफोन भारत में ब्लैक और ब्लू दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। वैसे उम्मीद है कि कंपनी इसे और भी कलर्स के साथ बाजार में उतार सकती है। 

अब तक सामने आई लीक्स व टीजर के अनुसार Tecno Spark Power 2 में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में स्टीरियो स्टीकर्स और क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा उपलब्ध होगा। हालांकि, कैमरे के मेगापिक्सल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फोन के बैक पैनल में ​सिक्यो​रिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा 3.5mm हेडफोन जैक की सुविधा उपलब्ध हो सकती है। यह फोन एंड्राइड 10 ओएस के साथ HiOS 6.1 कस्टम स्कीन पर पेश होगा। (इसे भी पढ़ें: Infinix Hot 9, Hot 9 Pro भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स)

Tecno Spark Power 2 को कीमत और फीचर्स के मामले में पिछले दिनों लॉन्च किए गए nfinix Hot 9 Pro और Realme Narzo 10A से टक्कर मिल सकती है। ये दोनों बजट रेंज स्मार्टफोन हैं और इनमें बैटरी, कैमरा क्वालिटी, प्रोसेसर समेत कई शानदार फीचर्स की सुविधा दी गई है। Tecno Spark Power 2 इनसे कितना बेहतर होगा यह फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.