Move to Jagran APP

Tecno Pova अगले महीने होगा लॉन्च, मिलेगा Mediatek Helio G80 प्रोसेसर, जानिए कीमत

Tecno का नया हैंडसेट Tecno Pova चार दिसंबर को भारत में लॉन्च होने वाला है। साथ ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने भी Tecno Pova का टीजर जारी कर दिया है जिससे साफ हो गया है कि लॉन्चिंग के बाद इस हैंडसेट की बिक्री इस ही प्लेटफॉर्म पर होगी।

By Ajay VermaEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 04:12 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 04:12 PM (IST)
Tecno Pova अगले महीने होगा लॉन्च, मिलेगा Mediatek Helio G80 प्रोसेसर, जानिए कीमत
Tecno Pova की फोटो फ्लिपकार्ट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन मेकर कंपनी Tecno अपना नया हैंडसेट Tecno Pova चार दिसंबर को भारत में लॉन्च करने जा रही है। इसके साथ ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने भी Tecno Pova का टीजर जारी कर दिया है, जिससे साफ हो गया है कि लॉन्चिंग के बाद इस डिवाइस की बिक्री इस ही प्लेटफॉर्म पर होगी। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में टेक्नो पोवा को फिलीपिंस में पेश किया था। 

loksabha election banner

Tecno Pova का लॉन्चिंग इवेंट

Tecno Pova का लॉन्चिंग कार्यक्रम चार दिसंबर को 12 बजे से शुरू होगा। इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। 

Tecno Pova की स्पेसिफिकेशन

Tecno Pova स्मार्टफोन 6.8 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल होगा। फोन में Mediatek Helio G80 चिपसेट, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा टेक्नो पोवा में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2-2MP के सेंसर मौजूद होंगे। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। 

Tecno Pova की बैटरी और कनेक्टिविटी

Tecno Pova स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा यूजर्स को इस हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

Tecno Camon 16 से उठा पर्दा

टेक्नो ने पिछले महीने यानी अक्टूबर में Tecno Camon 16 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Tecno Camon 16 स्मार्टफोन में 6.8 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.1 होगा। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड HiOS 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में सेल्फी के लिए डिस्प्ले में पंच होल डिजाइन दिया गया है। Tecno Camon 16 स्मार्टफोन में MediaTek Helio G79 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। 

Tecno Camon 16  स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक AI लेंस मिलता है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.