Move to Jagran APP

Tecno लॉन्च कर सकती है किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, 2000 रुपये से कम होगी कीमत

Tecno ईयरबड्स का मुकाबला Realme और Xiaomi ईयरबड्स से होगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 04:27 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 04:27 PM (IST)
Tecno लॉन्च कर सकती है किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, 2000 रुपये से कम होगी कीमत
Tecno लॉन्च कर सकती है किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, 2000 रुपये से कम होगी कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आगामी 24 जुलाई को अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करके नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग का ऐलान किया है। लेकिन यह प्रोडक्ट क्या होगा, फिलहाल इस बारे में कोई सूचना नहीं दी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च कर सकती है। Tecno ब्रांड का पहला ट्रू वायरस ईयरबड्स HIPODS-H2 हो सकता है। इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को 2000 रुपए से कम कीमत में पेश किया जा सकता है। इस प्राइस सेगमेंट में Tecno ईयरबड्स का मुकाबला Realme और Xiaomi ईयरबड्स से होगा।

loksabha election banner

फिलहाल कंपनी ने नए ईयरबड्स से जुड़ी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक Tecno के आने वाले ईयरबड्स में टैप करके कॉल रिसीव करने की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही इसमें स्मार्ट वॉइस असिस्टेंट का फीचर भी दिया जा सकता है। Tecno HIPODS-H2 TWS ईयरबड्स 24 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आ सकता है। साथ ही ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी। यह ईयरबड्स में आईपी रेटिंग के साथ आएंगे। मतलब यह वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस वाले ईयरबड्स होंगे। 

साथ ही इसमें नॉइस कैंसिलेशन का फीचर भी मिलेगा। इसके अलावा चार्जिंग के लिए USB चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। किफायती स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी TECNO स्मार्टफोन को बाद वायरलेस ईयरबड्स मार्केट में एंट्री करने जा रही है। TECNO कंपनी भारत में तेजी से अपना पोर्टफोलियो बढ़ा रही है। Tecno ईयरबड्स के साथ ही जल्द भारतीय बाजार में नए नए अन्य प्रोडक्ट्स भी लॉन्च कर सकती है। इन दिनों ट्रू वायरलेस ईयरबड्स काफी चलन में है। 

Tecno ब्रांड ने भारत में हाल ही में एंट्री लेवल मिड रेंज स्मार्टफोन Tecno Spark 5 pro को लॉन्च किया है।  फोन को सिंगल वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया गया है। इस डिवाइस की शुरुआती कीमत 10,499 रुपए है। इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। 

(Written By- Saurabh Verma) 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.