Move to Jagran APP

Tech News Sept 27 Highights: iPhone 11 भारत में लॉन्च, OnePlus 7, 7 Pro की कीमत हुई कम

Tech News sept 27 Highlights OnePlus 7 OnePlus 7 Pro की कीमतें कम हो गई है। 29 सितंबर से शुरू होने वाले Amazon सेल में इन दोनों स्मार्टफोन को कम कीमत में बेचा जाएगा..

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 09:39 AM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 07:05 PM (IST)
Tech News Sept 27 Highights: iPhone 11 भारत में लॉन्च, OnePlus 7, 7 Pro की कीमत हुई कम
Tech News Sept 27 Highights: iPhone 11 भारत में लॉन्च, OnePlus 7, 7 Pro की कीमत हुई कम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tech News Breaking News update sept 27: आज दिन भर टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में क्या कुछ नया होगा, इसके बारे में हम आपको यहां बताते रहेंगे। साथ ही यहां आपको स्मार्टफोन की लीक्ड रिपोर्ट से लेकर, लॉन्च और सेल से जुड़ी सभी जानकारियां मिलती रहेंगी। टेक्नोलॉजी का हमारे जीवन में क्या महत्व है, ये हमें पता है। टेक्नोलॉजी एक ऐसी चीज है जो हर दिन बदलती है। आज हम जिस टेक्नोलॉजी का उपयोग कर रहे हैं, कल वहीं हमारे लिए पुरानी हो जाएगी। इंटनरेट और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के लैस इस फास्ट लाइफस्टाइल में हमें टेक्नोलॉजी के बारे में पल-पल की जानकारी मिलनी चाहिए। आज Apple iphone 11 भारत में सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। ऐसी ही कई और बड़ी खबरों की पल-पल की जानकारी आपको यहां मिलेगी।

loksabha election banner

Tech News 27 Sept Highlights:

4:20pm- OnePlus 7T के लॉन्च होते ही इस सीरीज के मई में लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स OnePlus 7, OnePlus 7 Pro की कीमत में कटौती की गई है। 29 सितंबर से शुरू हो रहे Amazon Festive Season Sale में इन दोनों स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। OnePlus 7 को Rs 29,990 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

3.15pm- Flipkart Big Billion Days Sale में आपको Motorola और Lenovo के कई नए स्मार्टफोन कम कीमत में ​उपलब्ध होंगे। 30 सितम्बर से शुरू होने वाली इस सेल में हाल ही में लॉन्च हुए motorola one action को Rs 11,999 की कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा जबकि फोन की मौजूदा कीमत Rs 13,999 है। कीमत और ऑफर्स की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

2.40pm- Xiaomi ने हाल ही में भारत में मिड रेंज स्मार्टफोन Redmi 8A को लॉन्च किया था। अब खबर है कि कंपनी जल्द ही इस सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन Redmi 8A Pro लॉन्च कर सकती है। फोन के बारे में कंपनी के सर्टिफिकेशन पेज से जानकारी मिली है। हालांकि इसकी लॉन्च तिथि के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

1.15pm- OnePlus 7T के लॉन्च इवेंट में कंपनी अपने अपकमिंग ऐप OnePlus Pay की जानकारी शेयर की। जो कि कंपनी का एक मोबाइल वॉलेट ऐप है, जिसमें यूजर्स को NFC टर्मिनल्स के जरिए पेमेंट करने की सुविधा मिलेगी। ये ऐप 2020 में लॉन्च किया जाएगा, जिसके बाद यूजर्स को अपनी पॉकेट में फिजिकल वॉलेट रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस खबर से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

11.10am- Samsung Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ को भारत में लॉन्च करने के बाद अब कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो कि Galaxy Note 10 का सस्ता वेरिएंट हो सकता है और जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है। भारतीय बाजार में Galaxy Note 10 की शुरुआती कीमत Rs 69,999 है। पूरी जानकारी के​ लिए यहां क्लिक करें।

10.25am- Huawei Mate 30 और Mate 30 Pro स्मार्टफोन को कंपनी ने ग्लोबल लॉन्च के बाद अब अपने घरेलू बाजार चीन में लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत अन्य देशों की तुलना में काफी कम है। दोनों स्मार्टफोन को 4G और 5G दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। Mate 30 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और Mate 30 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद है। पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें।

9.50am- Vivo V17 Pro आज भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा जिसे आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipakart, Amazon और Paytm Mall से खरीद सकते हैं। जहां फोन के साथ आपको कई शानदार ऑफर्स की भी सुविधा मिलेगी। इस फोन का मुख्य फीचर ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। इसके अलावा इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कुल मिलाकर ये एक कैमरा सेंट्रिक फोन है। Vivo V17 Pro की कीमत और ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

9.00am- आज Google अपने 21वें बर्थडे को सेलिब्रेट कर रहा है और इसे खास अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए Google ने अपने Doodle बनाया है। Doodle में एक पुराना कंप्यूटर दिखाया गया है और उस Google सर्च इंजन बना हुआ है। बता दें कि Google ने 27 सितम्बर 1998 में शुरुआत की थी और आज एक बड़ा सर्च बन गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.