Move to Jagran APP

Tata Sky के न्यूनतम रिचार्ज के लिए अब देना होगा 150% ज्यादा शुल्क

Tata Sky का न्यूनतम रिचार्ज करना चाहते हैं तो अब आपको ज्यादा शुल्क चुकाना होगा। इसका मतलब 20 रुपये का रिचार्ज जो यूजर्स करते थे उन्हें अब 50 रुपये चुकाने होंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 04:10 PM (IST)
Tata Sky के न्यूनतम रिचार्ज के लिए अब देना होगा 150% ज्यादा शुल्क
Tata Sky के न्यूनतम रिचार्ज के लिए अब देना होगा 150% ज्यादा शुल्क

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tata Sky ने अपने न्यूनतम रिचार्ज की कीमत 150 फीसद तक बढ़ाने की बात कर रहा है। ऐसे में अगर आप कंपनी का न्यूनतम रिचार्ज करना चाहते हैं तो अब आपको ज्यादा शुल्क चुकाना होगा। इसका मतलब 20 रुपये का रिचार्ज जो यूजर्स करते थे उन्हें अब 50 रुपये चुकाने होंगे। Airtel Digital TV और D2h के न्यूनतम रिचार्ज का शुल्क 50 रुपये है। वहीं, Dish TV के न्यूनतम रिचार्ज का शुल्क 10 रुपये है। आपको बता दें कि टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया यानी TRAI के नए टैरिफ प्लान नियमों के तहत Airtel Digital TV, Tata Sky समेत अन्य DTH ऑपरेटर्स नए प्लान्स पेश कर सकते हैं।

loksabha election banner

DreamDTH वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस रिवीजन को लेकर कंपनी अपने यूजर्स को एक मैसेज भेज रही है। इस मैसेज में लिखा है कि यह बदलाव आज से किया जा रहा है। हालांकि, कंपनी की वेबसाइट पर अभी भी यह रिवीजन रिफ्लेक्ट नहीं हुआ है। आपको बता दें कि न्यूनतम रिचार्ज किसी भी DTH पैक से संबंधित नहीं है। Tata Sky यूजर्स को किसी भी रिचार्ज पैक में किसी तरह का बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।

इसके अतिरिक्त DTH ऑपरेटर कुछ अतिरिक्त डिस्काउंट जैसे रिचार्ज, STB अपग्रेड कराने पर और मल्टी टीवी ऑफर्स पर 50 फीसद कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं, Tata Sky ने अपने यूजर्स को झटका दिया था। इसके तहत कंपनी ने अपना SD STB को डिस्कंटीन्यू कर दिया है। वहीं, अब यूजर्स के एक नया ऑफर पेश किया है जिसका नाम Jingalala Appiness है। यह ऑफर सभी मौजूदा सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है। इस ऑफर के तहत यूजर्स Tata Sky Mobile ऐप के कंटेंट को फ्री में देख पाएंगे। यह एक लिमिटेड टाइम ऑफर है जो केवल Tata Sky Mobile ऐप के लिए ही वैध है। यहां पढ़ें पूरी खबर  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.