बदल गया Tata Sky का नाम? डीटीएच चैनल के साथ मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन

Tata Sky Netflix Deal इस पार्टनरशिप के साथ ही टाटा प्ले सर्विस भारत की सबसे बड़ी डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) और पे-टीवी पार्टनरशिप होगी। लेकिन टाटा प्ले की नई सर्विस की कीमत क्या होगी। फिलहाल इस बारे में कोई खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

Saurabh VermaPublish: Fri, 28 Jan 2022 04:58 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 09:47 AM (IST)
बदल गया Tata Sky का नाम? डीटीएच चैनल के साथ मिलेगा Netflix का सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। DTH कंपनी टाटा स्काई (Tata Sky) की रीब्रांडिंग हो गयी है। ऐसे में Tata Sky को नये नाम टाटा प्ले (Tata Play) से जाना जाएगा। इसके साथ ही टाटा प्ले कंपनी ने OTT प्लेटफॉर्म Netflix से हाथ मिला लिया है, जिससे डीटीएच सर्विस Tata Play यूजर नेटफ्लिक्स का भी लुत्फ उठा पाएंगे। साधारण शब्दों में कहें, तो टाटा प्ले के साथ साझेदारी के बाद नेटफ्लिक्स का अलग से रिचार्ज नहीं कराना होगा। यूजर सिंगल रिजार्ज में डीटीएच सर्विस के साथ ही टीवी पर नेटफ्लिक्स सर्विस का लुत्फ उठा पाएंगे। ऐसे में बिना इंटरनेट भी नेटफ्लिक्स देख पाएंगे।

सिंगल रिचार्ज में मिलेगा डीटीएच और ओटीटी का मजा 

नेटफ्लिक्स सर्विस को टाटा प्ले अपनी Tata Binge+ Service में यूजर्स को नये ओटीटी कॉम्बो पैक के साथ उपलब्ध कराएगा। टाटा प्ले की नई सर्विस में नेटफ्लिक्स, टीवी चैनल्स और ओटीटी एग्रीगेटर ऐप बिंग को एक सिंगल प्लान में एक्सेस कर पाएंगे. इस पार्टनरशिप के साथ ही टाटा प्ले सर्विस भारत की सबसे बड़ी डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) और पे-टीवी पार्टनरशिप होगी। लेकिन टाटा प्ले की नई सर्विस की कीमत क्या होगी। फिलहाल इस बारे में कोई खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। 

Binge+ सेट टॉप बॉक्स पर मिलेगी नेटफ्लिक्स सर्विस

हालांकि टीटीएच सर्विस पर नेटफ्लिक्स सर्विस का लुत्फ उठाने के लिए Tata Sky स्टैंडर्ड DTH यूजर को अपने सेट टॉप बॉक्स को Binge+ में अपग्रेड कराना होगा। साथ ही Binge+ डिजिटल सेट टॉप बॉक्स में Google Play Store और Google Chromecast जैसे फीचर्स का लुत्फ उठा पाएंगे। Tata Play DTH की यह सर्विस केवल Binge+ सेट टॉप बॉक्स के जरिए एक्सेस की जा सकेगी, जिसकी कीमत 2,499 रुपये है।

इन ओटीटी सर्विस का मिलेगा लुत्फ 

टाटा बिंज स्टैंडर्ड टीवी चैनल, नेटफ्लिक्स और अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Disney+Hotstar, Amazon Prime Video, Zee5, and ErosNow और आदि की सर्विस प्रोवाइड करता है। यह सर्विस 90 बंडल के माध्यम से उपलब्ध होगी। 

Edited By: Saurabh Verma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept