Move to Jagran APP

Tata Sky ने पेश किया नया ऑफर, अब दो महीने फ्री में देख सकेंगे टीवी

Tata Sky ने अपने यूजर्स के लिए एक बेहद ही खास ऑफर पेश किया है इसके ऑफर के तहत दो महीने बिना किसी चार्ज के टीवी देखने की सुविधा मिलेगी (फोटो साभार CitiBank)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 03:05 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 03:16 PM (IST)
Tata Sky ने पेश किया नया ऑफर, अब दो महीने फ्री में देख सकेंगे टीवी
Tata Sky ने पेश किया नया ऑफर, अब दो महीने फ्री में देख सकेंगे टीवी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लॉकडाउन के दौरान Tata Sky अब तक अपने यूजर्स के लिए कई खास सर्विसेल पेश कर चुका है। पिछले दिनों कंपनी ने अपने 10 फ्री चैनल्स की वैलिडिटी को बढ़ाकर 30 अप्रैल तक कर दिया था। इसके अलावा कंपनी ने यूजर्स की सुविधा के लिए फ्री केडिट की भी घोषणा की थी। वहीं अब Tata Sky ने एक और नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को दो महीने तक फ्री टीवी देखने की सुविधा मिलेगी। 

loksabha election banner

Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार Tata Sky अपने सलाना सब्सक्राइबर्स के लिए कैशबैक के तौर पर दो महीने की फ्री सर्विस उपलब्ध करा रही है। इस सर्विस का लाभ  केवल वहीं यूजर्स उठा पाएंगे, जो कि पूरे साल के लिए एक बार रिचार्ज करवाते हैं। यह ऑफर 30 जून 2020 तक वैलिड होगा। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि कंपनी लॉन्ग टर्म सब्स​क्रिप्शन प्लान लेने पन यूजर्स को दो महीने की फ्री सर्विस उपलब्ध कराएगी। लेकिन इसके साथ यूजर्स को कंपनी की कुछ शर्ते माननी होंगी।

फोटो साभार: CitiBank

Tata Sky के इस नए ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को एक साल का रिचार्ज एक साथ कराना होगा। रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स के अकाउंट में दो दिन बाद एक महीने का कैशबैक आ जाएगा। साथ ही सात दिनों के लिए दूसरे महीने का कैशबैक क्रेडिट भी कर दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स इस ऑफर का लाभ सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर ही प्राप्त कर सकते हैं। यानि इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए यूजर्स को सिटी बैंक के केडिट या डेबिट कार्ड से अपना Tata Sky अकाउंट रिचार्ज करवाना होगा। 

वैसे बता दें कि Citibank की वेबसाइट पर भी Tata Sky के इस ऑफर की जानकारी दी गई है। इस जानकारी के मुताबिक यह ऑफर 30 जून तक वैलिड है और यूजर्स इसे ईएमआई ऑप्शन पर भी उपयोग कर सकते हैं। यानि 12 महीने के रिचार्ज को ईएमआई में उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा एक कार्ड पर एक ही रिचार्ज ऑफर उपलब्ध होगा। यह कैशबैक 7 दिनों के अंदर आपके अकाउंट में ऐड हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.