Move to Jagran APP

Tata Sky के HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत एक बार फिर हुई कम, जानें नई कीमत

Tata Sky ने इस कटौती को एक स्पेशल ऑफर के तौर पर पेश किया है। यह ऑफर कब तक वैध है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 09:18 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 09:18 AM (IST)
Tata Sky के HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत एक बार फिर हुई कम, जानें नई कीमत
Tata Sky के HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत एक बार फिर हुई कम, जानें नई कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। DTH ऑपरेटर Tata Sky ने अपने HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में कटौती की है। इससे पहले भी कंपनी ने कटौती की थी और अब एक बार फिर से इसकी कीमत को कम किया गया है। कटौती के बाद Tata Sky के सेट टॉप बॉक्स को 1,399 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे एक स्पेशल ऑफर के तौर पर पेश किया है। यह ऑफर कब तक वैध है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

loksabha election banner

1,399 रुपये में खरीद पाएंगे Tata Sky का HD सेट-टॉप बॉक्स: कंपनी इस समया 31.61 फीसद मार्केट शेयर के साथ सबसे बड़ी DTH ऑपरेटर कंपनी है। कंपनी बेहद कम कीमत में अपने HD सेट-टॉप बॉक्स उपलब्ध करा रही है। स्पेशल ऑफर के तहत कंपनी 1,399 रुपये में HD STB को खरीदा जा सकता है जो कि SD STB की कीमत जितनी है। कंपनी के इस फैसले से HD कनेक्शन्स की संख्या बढ़ सकती है। हालांकि, यह ध्यान रहे कि यह केवल STB की कीमत है। अगर आप कनेक्शन लेते हैं तो आपको एडिशनल इंस्टॉलेशन और इंजीनियर विजिट चार्ज देना होगा।

Tata Sky SD/HD सेट टॉप बॉकस के अलावा अन्य STBs की बात करें तो Tata Sky Binge+ की कीमत 5,999 रुपये है। वहीं, Tata Sky 4K की कीमत 6,400 रुपये और Tata Sky +HD की कीमत 9,300 रुपये है। अगर कंपनी अपने इन तीनों STBs की कीमत में भी कटौती करती है तो यह यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर साबित हो सकती है।

अन्य ऑपरेटर्स के STBs की क्या है कीमत: DishNXT HD STB की कीमत 1,590 रुपये है। वहीं, DishNXT SD बॉक्स की कीमत 1,490 रुपये है। D2h के HD STB की कीमत 1,699 रुपये है। वहीं, बेसिक SD STB की कीमत 1,599 रुपये है। इसके अलावा HD RF STB की कीमत 1,799 रुपये है। Airtel Digital TV के SD बॉक्स की कीमत 1,100 रुपये है। वहीं, HD बॉक्स की कीमत 1,300 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.