Move to Jagran APP

Tata Sky Binge+ अब केवल 3,999 रुपये में उपलब्ध, साथ में मिलेगा Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

डीटीएच कंपनियां लॉकडाउन के बीच अपने ग्राहकों के लिए कई नई सुविधाएं व ऑफर्स पेश कर चुकी हैं। वहीं अब Tata Sky ने भी Binge+ की कीमत में कटौती कर दी है (फोटो साभार Tata Sky)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 01:16 PM (IST)
Tata Sky Binge+ अब केवल 3,999 रुपये में उपलब्ध, साथ में मिलेगा Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन
Tata Sky Binge+ अब केवल 3,999 रुपये में उपलब्ध, साथ में मिलेगा Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tata Sky Binge+ की कीमत में आधिकारिक तौर पर कटौती की गई है और इसके बाद ग्राहक इसे बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इतना ही अब इस सेट-टॉप बॉक्स के साथ ही कंपनी ने Disney+ Hotstar के सब्सक्रिप्शन को 6 महीने के लिए फ्री कर दिया है। यानि अब यूजर्स इस 6 महीने तक बिना किसी चार्ज के मूवीज देख सकते हैं। इसके अलावा Tata Sky Binge+ के साथ यूजर्स को कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलने वाले हैं। आइए जानते हैं Tata Sky Binge+ की कीमत और इसके साथ मिलने वाले बे​निफिट्स के बारे में विस्तार से।

loksabha election banner

फोटो साभार: Tata Sky

Tata Sky Binge+ की नई कीमत

Tata Sky Binge+ की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती की गई है और अब यह सेट-टॉप बॉक्स 3,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। जबकि इसे 5,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। नई कीमत के साथ Tata Sky Binge+ कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड है और यहां Tata Sky Binge+ के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स और ऑफर्स की भी जानकारी दी गई है। 

Tata Sky Binge+ के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स

Tata Sky Binge+ के साथ यूजर्स को 6 महीने के लिए Disney+ Hotsar का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। इतना ही नहीं Disney+ Hotsar के अलावा यूजर्स अन्य OTTR सर्विसेज जैसे सन नेक्स्ट, हंगामा प्ले, Shemaroo Me और Eros Now का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। जबकि अभी तक इन सर्विसेज के लिए 249 रुपये प्रतिमाह देने होते हैं। अन्य बे​निफिट्स की बात करें तो 3 महीने के लिए Amazon Prime Video का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यह स्पष्ट कर दें कि कंपनी द्वारा जारी की गई नई कीमत केवल नए ग्राहकों के लिए है। साथ ही वह ग्राहक जो ​अपने मौजूद सेट-टॉप बॉक्स को अपग्रेड करना चाहते हैं उन्हें भी Tata Sky Binge+ नई कीमत में उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.