Move to Jagran APP

अब फ्री में नहीं देख पाएंगे IPL Matches, Tata Sky और Airtel ने बंद की यह सेवा

कंपनियों ने 23 मार्च से 19 मई तक इन चैनल्स को फ्री करने का फैसला लिया था जिसमें Star Sports 1 Hindi Star Sports 1 Tamil Star Sports 1 Telugu आदि शामिल थे

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 08:05 AM (IST)
अब फ्री में नहीं देख पाएंगे IPL Matches, Tata Sky और Airtel ने बंद की यह सेवा
अब फ्री में नहीं देख पाएंगे IPL Matches, Tata Sky और Airtel ने बंद की यह सेवा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारत में Indian Premier League (IPL) के शुरू होने के बाद DTH कंपनियों ने स्पोर्ट्स चैनल के फ्री एक्सेस की पेशकश की थी। यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कंपनियों की तरफ से उठाया गया यह बेहतर कदम माना जा रहा था। कंपनियों ने 23 मार्च से 19 मई तक इन चैनल्स को फ्री करने का फैसला लिया था जिसमें Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 Tamil, Star Sports 1 Telugu, Star Sports 1 Kannada और Start Sports 1 Bangla शामिल थे। वहीं, अब दो बड़े DTH प्रोवाइडर्स Tata Sky और Airtel Digital TV ने स्पोर्ट्स चैनल्स का फ्री एक्सेस बंद करने की घोषणा कर दी है।

loksabha election banner

Tata Sky और Airtel Digital TV ने बंद किया स्पोर्ट्स चैनल्स का फ्री एक्सेस:

फ्री प्रीव्यू का एक्सेस बंद करने की खबर इस ऑफर के पेश होने के कुछ ही समय बाद आ गई है। Airtel Digital TV ने स्पोर्ट्स चैनल का फ्री एक्सेस को बंद करने की घोषणा कर दी है। इस प्लेटफॉर्म पर इस फ्री प्रीव्यू को 30 मार्च से बंद कर दिया गया है। वहीं, Airtel ने यह भी कहा है कि अगर यूजर्स चाहें तो स्पोर्ट्स चैनल का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। Star Sports के चैनल्स को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं। Tata Sky की बात करें तो इस कंपनी ने भी स्पोटर्स का फ्री एक्सेस हटा दिया है। कंपनी ने ट्वीट कर कहा था कि यह एक लिमिटेड पीरियड प्रमोशनल ऑफर है जो 29 मार्च 2019 को खत्म हो जाएगा।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

यूजर्स को लगा झटका:

यह खबर उन यूजर्स के लिए झटका है जो IPL के मैचेज देखने के लिए फ्री प्रीव्यू ऑफर का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अगर अब यूजर्स को क्रिकेट मैचेज देखने के हैं तो उन्हें स्टार स्पोर्ट्स का पैक सब्सक्राइब करना होगा या फिर यूजर्स अलग-अलग चैनल्स भी सब्सक्राइब कर सकते हैं। Tata Sky Star Sports 1 HD का एक वर्ष का प्लान 202 रुपये में उपलब्ध करा रहे हैं। इसे कंपनी की ऐप या वेबसाइट से सब्सक्राइब किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

Google Maps में जुड़ा खास फीचर, एक्सिडेंट और ट्रैफिक जाम के कर सकेंगे रिपोर्ट

Airtel ने ₹ 248 का प्रीपेड प्लान किया पेश, 1.4GB डाटा प्रतिदिन समेत मिलेंग ये Benefits

Nokia 8.1 और Nokia 7.1 की कीमत में हुई ₹ 3400 की कटौती, जानें अब कितने में मिलेगा फोन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.