Move to Jagran APP

Galaxy M51 की Amazon लिस्टिंग से स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, मिलेगी 7000mAh बैटरी के साथ शानदार डिस्प्ले और कैमरा

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन ग्लोबल लॉन्चिंग और कई सारे खुलासों के बाद अब फाइनली भारत में दस्तक देने के लिए तैयार है। इसकी लॉन्चिंग 10 सितंबर की दोपहर 12 बजे होगी।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 10:56 AM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 10:56 AM (IST)
Galaxy M51 की Amazon लिस्टिंग से स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, मिलेगी 7000mAh बैटरी के साथ शानदार डिस्प्ले और कैमरा
Galaxy M51 की Amazon लिस्टिंग से स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, मिलेगी 7000mAh बैटरी के साथ शानदार डिस्प्ले और कैमरा

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को आगामी 10 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्चिंग इवेंट दोपहर 12 बजे होगा। हालांकि Galaxy M51 की ग्लोबल लॉन्चिंग और कई सारे खुलासों के बाद फोन अब फाइनली भारत में दस्तक देने के लिए तैयार है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर लिस्ट कर दिया गया है, जिससे Galaxy M51 डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है।

loksabha election banner

भारत से पहले यूरोप में हुई लॉन्चिंग 

Galaxy M51 स्मार्टफोन को भारत से पहले यूरोप में लॉन्च किया गया है। Amazon की लिस्टिंग के मुताबिक Galaxy M51 स्मार्टफोन में यूरोपीय वेरिएंट की तरह ही भारत में स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। लिस्टिंग के मुताबिक फोन में Snapdragon M51 चिपसेट के साथ ही डिस्प्ले, बैटरी और क्वॉड कैमरा दिया गया है. 

डिस्प्ले और बैटरी

Samsung Galaxy M51 की कीमत 25,000 रुपए से 30,000 रुपए के बीच होगी। Galaxy M51 स्मार्टफोन में 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले फुल एचडी प्लस इनफिनिटिव O डिस्प्ले दिया जाएगा। और फोन के टॉप में पंचहोल डिस्पले मिलेगा। साथ ही कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जो 7000mAh की बैटरीपैक में आएगा। चार्जिंग के लिए फोन में 25W फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इसके अलावा फोन रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

कैमरा और परफॉर्मेंस 

Samsung का अपकमिंग Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन 6GB और 8GB रैम दो रैम वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। वही 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5MP का पोट्रेट लेंस दिया जाएगा। इसके लिए 5MP का मैक्रो लेंस मौजूद मिलेगा। वही सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए इसके अलावा इस फोन में 32MP का कैमरा मिल सकता है। Samsung की तरफ से Galaxy M51 स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा। एंड्रॉयड 10 आधारित OneUI पर काम करेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.