Zigbang ने सैमसंग एसडीएस के होम IoT बिजनेस का किया अधिग्रहण

दक्षिण कोरियाई प्रॉपटेक स्टार्टअप जिगबैंग सैमसंग एसडीएस की होम इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) यूनिट का एक अज्ञात राशि में अधिग्रहण कर रहा है। सैमसंग एसडीएस डिजिटल डोर लॉक और वॉल पैड जैसे प्रोडक्ट पेश करता है जो उपयोगकर्ताओं के स्मार्टफोन से लगते हैं।

Sarveshwar PathakPublish: Sat, 29 Jan 2022 03:14 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jan 2022 07:58 AM (IST)
Zigbang ने सैमसंग एसडीएस के होम IoT बिजनेस का किया अधिग्रहण

नई दिल्ली, टेक डेस्क| दक्षिण कोरियाई प्रॉपटेक स्टार्टअप जिगबैंग सैमसंग एसडीएस की होम इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) इकाई का अधिग्रहण कर रहा है। टेकक्रंच के अनुसार, स्टार्टअप का लक्ष्य सैमसंग एसडीएस के स्मार्ट होम आईओटी व्यवसाय का अधिग्रहण करके अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाना है। ज़िगबैंग के सीईओ सुंग-वू आह ने एक बयान में कहा कि ज़िगबैंग की आवासीय सामग्री को सैमसंग [एसडीएस] के होम आईओटी हार्डवेयर के साथ जोड़कर, हम स्मार्ट होम मार्केट में क्रांति लाएंगे।

2016 में नहीं हो सका था समझौता

2016 में सैमसंग एसडीएस ने स्मार्ट होम आईओटी इकाई को आयरलैंड स्थित कंपनी एलेगियन को बेचने की कोशिश की, लेकिन वे कथित तौर पर एक समझौते पर नहीं पहुंच सके, सैमसंग एसडीएस की आईओटी इकाई वर्तमान में इससे अधिक में अच्छा राजस्व उत्पन्न कर रही है।

सैमसंग एसडीएस के सीईओ ने कहा
सैमसंग एसडीएस के सीईओ ह्वांग सेओंग-वू के अनुसार 16 देश डिजिटल परिवर्तन कंपनी के सभी तत्वों में सार्थक मूल्य जोड़ने के लिए डिजिटल तकनीकों का उपयोग करने के बारे में है। 20 से अधिक वर्षों के सुरक्षा सेवा अनुभव के साथ, सैमसंग एसडीएस एंड-टू-एंड प्रदान करता है। एक एकीकृत मंच के माध्यम से आईटी, ओटी, आईओटी और क्लाउड डोमेन के लिए सुरक्षा पहचान और प्रतिक्रिया सेवा, इसकी वैश्विक खतरे की खुफिया, सुरक्षा ऑर्केस्ट्रेशन ऑटोमेशन और प्रतिक्रिया (एसओएआर), और एआई / एमएल-सक्षम द्वारा संचालित साइबर सुरक्षा समाधान प्रदान करता है।

स्मार्ट होम मार्केट में आएगी क्रांति
ज़िगबैंग के सीईओ सुंग-वू आह ने एक बयान में कहा कि ज़िगबैंग के 33.5 मिलियन उपयोगकर्ता हैं और 8.1 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि ज़िगबैंग की आवासीय सामग्री को सैमसंग [एसडीएस] के होम आईओटी हार्डवेयर के साथ जोड़कर, हम स्मार्ट होम मार्केट में क्रांति लाएंगे।

आपको बता दें कि सैमसंग एसडीएस कंपनी ने गुरुवार को अपने 2021 लाभ 633.4 बिलियन वोन (US$527.4 मिलियन) की सूचना दी थी, जो एक साल पहले की तुलना में 39.8 प्रतिशत अधिक है।

Edited By: Sarveshwar Pathak

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept