Move to Jagran APP

Sony Xperia 10 III स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ ग्लोबल बाजार में देगा दस्तक, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Xperia 10 III अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस ही बीच कंपनी के एक स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है जिसे Xperia 10 III माना जा रहा है। साथ ही लिस्टिंग से कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 12:04 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 07:23 AM (IST)
Sony Xperia 10 III स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ ग्लोबल बाजार में देगा दस्तक, रिपोर्ट से हुआ खुलासा
Sony Xperia 5 II स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Sony का अपकमिंग स्मार्टफोन Xperia 10 III अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस ही बीच कंपनी के एक स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है, जिसे Xperia 10 III माना जा रहा है। साथ ही लिस्टिंग से इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

prime article banner

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Sony A003SO मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ आएगा। साथ ही इसमें क्वालकॉम का Snapdragon 690 प्रोसेसर और एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 601 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 1821 प्वाइंट मिले हैं।

अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो सोनी के स्मार्टफोन में 6 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

Sony Xperia 5 II 

बता दें कि सोनी ने पिछले साल सितंबर में Sony Xperia 5 II स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। Sony Xperia 5 II एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और यह Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस है। इस स्मार्टफोन में 1080 x 2520 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा लेकिन इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Sony Xperia 5 II में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 12MP का है। जबकि 12MP का सेकेंडरी सेंसर और 12MP का ही वाइड एंगल लेंस दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.