Move to Jagran APP

अब स्नैपडील आपके घर तक पहुंचाएगी जिओ सिम, ऐसे करें ऑर्डर

अगर आप रिलायंस जिओ सिम लेना चाहते हैं, तो आपको लाइन में लगने की जरुरत नहीं है। क्योंकि, ई-कामर्स वेबसाइट स्नैपडील अब जिओ सिम आपके घर तक पहुंचाएगी

By MMI TeamEdited By: Published: Thu, 29 Dec 2016 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 29 Dec 2016 10:00 AM (IST)
अब स्नैपडील आपके घर तक पहुंचाएगी जिओ सिम, ऐसे करें ऑर्डर

नई दिल्ली। अगर आप रिलायंस जिओ सिम लेना चाहते हैं, तो आपको लाइन में लगने की जरुरत नहीं है। क्योंकि, ई-कामर्स वेबसाइट स्नैपडील अब जिओ सिम आपके घर तक पहुंचाएगी। कंपनी ने गुड़गांव और बेंगलुरू में होम डिलीवरी करना शुरू भी कर दिया है। कंपनी ने अपने चुनिंदा (नियमित) ग्राहकों को एक ईमेल भेजा है, जिसमें फ्री जिओ सिम की होम डिलीवरी की पेशकश की गई है। यही नहीं, इस सिम के साथ कंपनी हैप्पी न्यू ईयर ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा, कॉल्स और एसएमएस दिए जाएंगे। इसकी वैधता 31 मार्च 2017 तक होगी।

loksabha election banner

स्नैपडील ने भेजा ई-मेल:

स्नैपडील का कहना है कि उसने ग्राहकों को Token of gratitude के तौर पर जिओ सिम देने का वादा किया है। कंपनी ने ई-मेल में लिखा है कि ग्राहकों को सिम कार्ड के लिए कोई पैसे नहीं देने होंगे और सिम उनके घर तक बिल्कुल मुफ्त पहुंचाई जाएगी। इसके लिए ग्राहक को केवल अपना लोकल आधार कार्ड देना होगा।

आपको बता दें कि फिलहाल यह सर्विस केवल चुनिंदा जगहों के लिए ही है। इस ऑफर के लिए ग्राहकों को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा। जिसके बाद ग्राहक के नंबर पर मैसेज आएगा। इसके जरिए आप अपने घर जिओ सिम डिलीवरी का दिन और तारीख चुन सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.