Move to Jagran APP

अमिताभ से लेकर कैटरीना कैफ तक, स्मार्टफोन कंपनियों ने इन बॉलीवुड स्टार्स को बनाया ब्रांड एम्बेसेडर

ये बॉलीवुड स्टार्स इन स्मार्टफोन ब्रांड्स के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को अपने सोशल मीडिया से लेकर हर जगह प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 27 Nov 2018 01:52 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 07:48 PM (IST)
अमिताभ से लेकर कैटरीना कैफ तक, स्मार्टफोन कंपनियों ने इन बॉलीवुड स्टार्स को बनाया ब्रांड एम्बेसेडर
अमिताभ से लेकर कैटरीना कैफ तक, स्मार्टफोन कंपनियों ने इन बॉलीवुड स्टार्स को बनाया ब्रांड एम्बेसेडर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इन दिनों OnePlus से लेकर Oppo-Vivo तक बॉलीबुड सेलिब्रिटी ने कई स्मार्टफोन ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं। ये बॉलीवुड स्टार्स इन स्मार्टफोन ब्रांड्स के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को अपने सोशल मीडिया से लेकर हर जगह प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए, जानते हैं इस साल टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक किन स्टार्स से किस स्मार्टफोन ब्रांड्स को इनडोर्स किया है।

loksabha election banner

OnePlus Mobiles

OnePlus ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। इस चीनी कंपनी ने भारतीय बाजार में साल 2013 में कदम रखा है। OnePlus ने OnePlus 6T के लॉन्च से पहले अमिताभ बच्चन को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया। आपको बता दें कि OnePlus 6 को भारत में बिकने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन्स में से बेस्ट सेलिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन कहा गया है। कंपनी के पिछले 5 साल में लॉन्च हुए प्रीमियम स्मार्टफोन्स को भारतीय यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Oppo Mobiles

एक और चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oppo पिछले 4 साल में जिस तरह से भारतीय बाजार में पकड़ बनाई है उससे कहा जा सकता है कि फोन को मिड और बजट रेंज के यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। Oppo ने भारत में कदम रखते ही रितिक रोशन और सोनम कपूर को ब्रांड एम्बेसेडर बनाया। फिलहाल Oppo ने दीपीका पादुकोण और सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है। इसके अलावा Oppo F9 Pro को बिग बॉस 12 का ऑफिशियल कैमरा पार्टनर भी बनाया है। BigBoss 12 में सलमान खान इस फोन को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Vivo Mobiles

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने भारत में रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया था। Vivo ने IPL 2018 के दौरान Vivo V9 के लॉन्च के साथ ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को अपना ब्रांड एम्बेसेटर बनाया है। इसके अलावा Vivo ने कई स्पोर्ट्स इवेंट को भी स्पोंसर करके अपने ब्रांड को भारत में बढ़ाया है। आज Vivo का भारतीय स्मार्टफोन बाजार में 15 फीसद की हिस्सेदारी है।

Xiaomi Mobiles

भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली ब्रांड Xiaomi ने कैटरीना कैफ को अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है। कैटरीना कैफ को Redmi Y सीरीज के लिए ब्रांड एम्बेसेडर बनाया गया है। Xiaomi के बजट और मिड रेंज के स्मार्टफोनस् को भारत में काफी पसंद किया जाता है। 

यह भी पढ़ें:

Idea ने रिलायंस Jio को चुनौती देने के लिए उतारा नया प्लान, मिलेगा 164GB डाटा का लाभ

Vivo Y95 4030mAh बैटरी और 20MP सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च

Airtel के इन 10 स्मार्ट रिचार्ज पैक्स में मिलेगा फुल टॉक टाइम और लंबी वैलिडिटी का लाभ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.