Move to Jagran APP

Shinco TV ने अपने UNIWALL-UI को किया अपग्रेड, जोड़े COVID-19 अपडेट्स और नए ऐप्स

co TV ने नए अपडेट के साथ पांच नए ऐप्स को जोड़ा है। Shinco TV के UNIWALL-UI सीरीज का भारत में सीधा मुकाबला Mi TV और Realme TV से है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 08:43 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 08:43 PM (IST)
Shinco TV ने अपने UNIWALL-UI को किया अपग्रेड, जोड़े COVID-19 अपडेट्स और नए ऐप्स
Shinco TV ने अपने UNIWALL-UI को किया अपग्रेड, जोड़े COVID-19 अपडेट्स और नए ऐप्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्ट टीवी बनाने वाली कंपनी Shinco TV ने अपने UNIWALL-UI सीरीज के लिए नया अपडेट रोल आउट किया है। इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को इस स्मार्ट टीवी में नए कंटेंट्स और ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। इस नए अपडेट की खास बात यह है कि इसमें COVID-19 से संबंधित अपडेट फीचर को जोड़ा गया है। Shinco TV ने नए अपडेट के साथ पांच नए ऐप्स को जोड़ा है। Shinco TV के UNIWALL-UI सीरीज का भारत में सीधा मुकाबला Mi TV और Realme TV से है।

loksabha election banner

Shinco TV के लिए रोल आउट हुए इस नए अपडेट के साथ COVID-19 संबंधित अपडेट्स के लिए #WeAreOne हैशटैग के साथ फीचर जोड़ा गया है। कंपनी ने कोरोनावायरस महामारी के बीच वीडियो कंटेंट कंजम्पशन की बढ़ती डिमांड को देखते हुए नए ऐप्स जोड़ें हैं। ताकि यूजर्स को ज्यादा कंटेंट मिल सके। Shinco TV UNIWALL-UI सीरीज में यूजर्स को पहले से ही ZEE5, VOOT और ALT Balaji जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिल रहा है, अब यूजर्स को पांच नए ऐप्स भी मिलेंगे।

Shinco TV UNIWALL-UI सीरीज के यूजर्स को अब EPICON, Docubay, Gemplex, Flickstree और Alzajeera Network के भी एक्सेस मिलेंगे। स्मार्ट टीवी में ये नया अपडेट ऑटोमैटिकली होगा, इसके लिए यूजर्सको अपने स्मार्ट टीवी को Wi-Fi या LAN केबल के जरिए इंटरनेट से कनेक्ट करना होगा। इंटरनेट से कनेक्ट होने के बाद नया अपडेट अपने आप डाउनलोड होने लगेगा। नए कंटेंट ऐप्स के जुड़ने से यूजर्स को अब 15,00,000 से ज्यादा घंटे तक कंटेंट कंजम्प्शन करने को मिलेगा।

Shinco TV UNIWALL-UI सीरीज में यूजर्स को प्री-लोडेड मूवीज बॉक्स का भी एक्सेस मिलता है। इस बॉक्स के सारे कंटेंट फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध हैं। कंपनी के दावों के मुताबिक, इनमें 7,000 से ज्यादा मूवीज का कलेक्शन है जो कि अलग-अलग भाषाओं और जीनर्स के हैं। कंपनी अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर OTA (ओवर द टॉप) अपटेड रोल आउट करती है। हर नए OTA अपडेट के साथ यूजर्स को नए फीचर्स का लाभ मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.