Move to Jagran APP

एक हफ्ते की बैटरी लाइफ देगा Sharp S7 स्मार्टफोन, दिसंबर में हो सकता है लॉन्च

Sharp S7 इस साल दिसंबर में जापान में लॉन्च किया जा सकता है। फोन की यूएसबी इसकी बैटरी है जो कि एक बार चार्ज करने पर एक हफ्ते की बैकअप देगी...

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 11:19 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 11:19 AM (IST)
एक हफ्ते की बैटरी लाइफ देगा Sharp S7 स्मार्टफोन, दिसंबर में हो सकता है लॉन्च
एक हफ्ते की बैटरी लाइफ देगा Sharp S7 स्मार्टफोन, दिसंबर में हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Sharp ने घोषणा की है कि वो इस साल अपना नया स्मार्टफोन Sharp S7 लॉन्च करेगी। जो कि Sharp Aquos Sense 3 Lite का रिब्रांड वेरिएंट होगा और इसमें पहले की तुलना में नए हार्डवेयर फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। Sharp S7 को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ये फोन सिंगल चार्ज में 7 दिन की बैटरी लाइफ दे सकता है। इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन को जापान में पेश किया गया है और इसे दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। ये फोन peach, silver और gray कलर वेरिएंट मं उपलब्ध होगा। हालांकि अन्य देशों में फोन के लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

Gizmochina पर दी गई जानकारी के अनुसार Sharp S7 के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन का वजन मात्र 167 ग्राम है। Android One पर आधारित इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल है। फोन में कंपनी की IGZO LCD energy-saving तकनीक का उपयोग किया गया है और कंपनी का दावा है कि ​इस तकनीक की मदद से बैटरी एक हफ्ते का बैकअप दे सकती है। 

फोन को Snapdragon 630 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Sharp S7 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैैमरा दिया गया है जिसमें f/2.0 और Electronic Image Stabilization जैसे फीचर्स मौजूद हैं। 

वहीं सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बेहतर कैमरा एक्सपीरियंस के लिए फोन में AI फीचर्स का उपयोग किया गया है। सबसे खास बात है कि कंपनी ने Sharp S7 की घोषणा के साथ ही ये भी स्पष्ट कर दिया है कि इस फोन को एंड्राइड के सभी अपडेट की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा फोन के लॉन्च होने के अगले दिन ही इसे सिक्योरिटी अपडेट प्राप्त होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.