Move to Jagran APP

Amazon की Great Republic Day सेल में इस बैंक के ग्राहकों को होगा फायदा, शॉपिंग करने पर मिलेगा बंपर कैशबैक

Amazon की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में SBI के ग्राहकों को सबसे ज्यादा फायदा होगा क्योंकि उन्हें किसी भी प्रोडक्ट की खरीदारी करने पर बंपर कैशबैक और डिस्काउंट मिलेगा। आइए जानते हैं अमेजन की सेल में मिलने वाले कैशबैक और डिस्काउंट के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 12:00 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 12:00 PM (IST)
Amazon की Great Republic Day सेल में इस बैंक के ग्राहकों को होगा फायदा, शॉपिंग करने पर मिलेगा बंपर कैशबैक
Amazon Great Republic Day Sale की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। शॉपिंग वेबसाइट Amazon India ने गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) को ध्यान में रखकर ग्रेट रिपब्लिक डे सेल आयोजित की है। यह सेल 23 जनवरी तक चलेगी। इस शानदार सेल के दौरान आप शॉपिंग करने की सोच रहे हैं और आप Yono SBI ऐप का इस्तेमाल करते हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। यहां हम आपको उन ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में SBI बैंक की तरफ से दिए जाएंगे। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Amazon ने अपने रिपब्लिक डे सेल के लिए SBI बैंक के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत बैंक के ग्राहकों को योनो एसबीआई मोबाइल ऐप से खरीदारी करने पर बंपर कैशबैक मिलेगा। साथ ही क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Yono SBI ऐप के जरिए इतना मिलेगा कैशबैक

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान SBI के ग्राहकों को Yono SBI ऐप से खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। इतना ही नहीं 40,000 रुपये से ज्यादा शॉपिंग पर ग्राहकों को 1,000 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा। 

SBI क्रेडिट कार्ड धारकों को मिलेगा इतना डिस्काउंट 

SBI के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को अमेजन इंडिया की सेल में खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा क्रेडिट कार्ड होल्डर्स किसी भी प्रोडक्ट को नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। 

iPhone 12 mini

आईफोन 12 मिनी की असल कीमत 69,900 रुपये है, लेकिन अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में इसे केवल 59,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। iPhone 12 mini में 5.4 इंच का एचडी सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए नई ए14 बायोनिक चिपसेट दी गई है। इसके अलावा इस फोन को MagSafe चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन iOS 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है।

iPhone 7

अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में iPhone 7 मात्र 23,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर शानदार डील दी जा रही हैं। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो iPhone 7 में 4.7 इंच का Retina HD एलसीडी डिस्प्ले है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए A10 Fusion चिप दी गई है। इसके अलावा फोन के रियर में 12MP का कैमरा और फ्रंट में 7MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Samsung Galaxy M21

Samsung Galaxy M21 अमेजन की सेल में 12,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस फोन को कई शानदार ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। Galaxy M21 एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करता है। इसमें 6.4 फुल एचडी प्लस इनफिनिटी-यू sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। साथ ही इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम से लैस है। साथ ही 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.