Move to Jagran APP

Samsung जल्द ही लॉन्च करने वाला है रीमूवेबल बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन

पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A और Galaxy M सीरीज की तरह ही कंपनी एक और अफोर्डेबल बजट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 07:38 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 07:38 AM (IST)
Samsung जल्द ही लॉन्च करने वाला है रीमूवेबल बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन
Samsung जल्द ही लॉन्च करने वाला है रीमूवेबल बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung जल्द ही एक और बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A और Galaxy M सीरीज की तरह ही कंपनी एक और अफोर्डेबल बजट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को रीमूवेबल बैक पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इन दिनों मिड हो या बजट रेंज के स्मार्टफोन, ज्यादातर डिवाइसे नॉन-रीमूवेबल बैक पैनल के साथ आते हैं। ऐसे में Samsung का ये स्मार्टफोन एक बार फिर से रीमूवेबल बैक पैनल वाले स्मार्टफोन के लिए बेस तैयार कर सकता है।

loksabha election banner

Sammobile की रिपोर्ट के मुताबिक, इस अफोर्डेबल स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को कोडनेम SM-A013F के नाम से लीक किया गया है। इसे 3,000mAh की बैटरी कैपेसिटी के साथ पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन को 16GB और 32GB स्टोरेज कैपेसिटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को एशिया और यूरोप के चुनिंदा बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को रेड, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेस किया जा सकता है। रिपोर्ट के दावों पर गौर करें तो कंपनी इसे Galaxy A सीरीज के तहत ही लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें कि दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के अभी भी कुछ रग्ड स्मार्टफोन को रीमूवेबल बैक कवर के साथ उपलब्ध हैं। इनमें Galaxy XCover और XCover Pro स्मार्टफोन्स शामिल हैं। इन स्मार्टफोन की बैटरी को स्वाइप की जा सकती है। Samsung अपने Galaxy A सीरीज के अगले स्मार्टफोन Galaxy A31 को 4 जून को भारत में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया गया है। फोन के फीचर्स की बात करें तो ये क्वाड रियर कैमरा सेट-अप और ऑन-स्क्रीन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसे भी Galaxy A51 और Galaxy A71 की तरह ही कैमरा डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.