Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Unpacked: लॉन्च से पहले सामने आया Galaxy S20 सीरीज का टीजर

Samsung आज रात आयोजित होने वाले Galaxy Unpacked 2020 इवेंट में एक साथ कई डिवाइस लॉन्च करने वाली है और लॉन्च से कुछ घंटे पहले ही Galaxy S20 सीरीज का एक वीडियो टीजर सामने आया है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 07:13 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 07:13 PM (IST)
Samsung Galaxy Unpacked: लॉन्च से पहले सामने आया Galaxy S20 सीरीज का टीजर
Samsung Galaxy Unpacked: लॉन्च से पहले सामने आया Galaxy S20 सीरीज का टीजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Unpacked 2020 इवेंट आज रात कैलिफोर्निया में आयोजित किया जाएगा और इस इवेंट में कंपनी के कई नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं लॉन्च से कुछ पहले ही कंपनी की मोस्ट अवेटेड Galaxy S20 सीरीज से जुड़ा एक वीडियो टीजर सामने आया है और इसमें इस सीरीज ​के तहत लॉन्च होने वाले तीनों डिवाइसेज के बारे में बताया गया है। 

loksabha election banner

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार Samsung का एक टीजर वीडियो सामने आया है जिसमें Galaxy S20 के तीनों मॉडल शोकेस किए गए हैं। वीडियो में Galaxy S20, Galaxy S20+ और Galaxy S20 Ultra की रोटेटिंग इमेज भी देखी जा सकती है। साथ ही फोन को पिंक, ब्लू और ग्रे कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। एक फोन के बैक पैनल में वर्टिकल आकार में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर ​कैमरा सेटअप दिया गया है। राइट पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन मौजूद हैं। वहीं Galaxy S20 Ultra में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के ​बाकी फीचर्स जानने के लिए इवेंट शुरू होने का इंतजार करना होगा। 

बता दें कि अभी तक Galaxy S20 की कीमत और फीचर्स से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Galaxy S20 की कीमत 999 डॉलर यानि लगभग 70,000 रुपये हो सकती है। जबकि Galaxy S20+ की कीमत 1,199 डॉलर यानि करीब 85,000 रुपये के आस-पास होगी। वहीं Galaxy S20 Ultra को 1,399 डॉलर यानि लगभग 95,000 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

पिछले दिनों Galaxy S20 स्मार्टफोन गलती से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया था और यहां फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा किया गया। लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन में पंच-होल सेल्फी कैमरा फीचर दिया गया है और इसमें स्कॉयर शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। फोन में 6.2 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन कंपनी के Exynos 990 चिपसेट पर पेश होगा ओर इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.