Move to Jagran APP

Samsung अगले महीने लॉन्च करेगा चार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें खास फीचर्स

Samsung 11 अक्टूबर को चार कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। Samsung अगले महीने Galaxy इवेंट का आयोजन कर रही है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 10:48 AM (IST)
Samsung अगले महीने लॉन्च करेगा चार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें खास फीचर्स
Samsung अगले महीने लॉन्च करेगा चार कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें खास फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी कंपनियों की तरह ही दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung 11 अक्टूबर को चार कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। Samsung अगले महीने Galaxy इवेंट का आयोजन कर रही है। इस इवेंट में सैमसंग यह 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। साथ ही कई और डिवाइस के बारे में भी घोषणा की जा सकती है, जिसमें दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भी शामिल है। सैमसंग ने इसके लिए सोशल मीडिया पर एक टीजर भी जारी किया है। आइए, जानते हैं इस 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन के बारे में खास बातें

loksabha election banner

सैमसंग के इस चार कैमरे वाले स्मार्टफोन्स के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस चार कैमरे वाले स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा और ड्यूल सेल्फी कैमरा दी जा सकती है। कंपनी द्वारा जारी की गई तस्वीर के मुताबिक, इसमें '4x fun' लिखा नजर आ रहा है, साथ ही इस बात की पुष्टि हुई कि कंपनी गैलेक्सी इवेंट का आयोजन 11 अक्टूबर को कर रही है। केवल इतना ही नहीं, तस्वीर को देखने से यह भी पता लगा है कि Samsung Galaxy इवेंट को आप घर बैठे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.samsung.com पर जाकर आसानी से देख पाएंगे।

कई साइट्स ने इस बात की जानकारी कई सप्ताह पहले ही दी थी की सैमसंग जल्द ही चार कैमरे वाला स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर सकती है। सैमसंग के अलावा चीनी स्मार्टफोन कंपनी हुआवे ने अपने चार कैमरे वाले स्मार्टफोन Nova 3 और Nova 3i को बाजार में उतारा था। सैमसंग इस साल अपना पहला मुड़ने वाला स्मार्टफोन (फोल्डेबल स्मार्टफोन) भी लॉन्च कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नवंबर में होने वाले सैमसंग डेवलेपर कॉन्फ्रेंस (Samsung Developer Conference) में हैंडसेट से पर्दा उठ सकता है। कंपनी नए Galaxy A (2019) सीरीज को भी लॉन्च करेगी। इस सीरीज में आपको ट्रिपल रियर कैमरा और लेटेस्ट ट्रैंड को फॉलो करते हुए कंपनी इन-डिप्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है। हालांकि, इन सब के बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें:

Whatsapp पर इस ट्रिक से बिना नंबर Save किए किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज

इन 4 तरीकों से अपने स्लो लैपटॉप की स्पीड कर सकते हैं तेज

इन 5 तरीकों की मदद से गीले स्मार्टफोन को खराब होने से बचा सकते हैं आप 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.