Move to Jagran APP

Samsung India ने किया Xiaomi का धन्यवाद, जानें क्यों

Samsung ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर टिप्पणी करने से काफी हद तक परहेज किया है। लेकिन इस बार Samsung ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 12:19 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 05:43 PM (IST)
Samsung India ने किया Xiaomi का धन्यवाद, जानें क्यों
Samsung India ने किया Xiaomi का धन्यवाद, जानें क्यों

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Samsung ने हाल ही में Galaxy M10 और Galaxy M20 लॉन्च किए थे। इन फोन्स को लेकर Samsung की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी कंपनी Xiaomi कंपनी का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रही है। Xiaomi की सोशल मीडिया टीम यह दिखा रही है कि Redmi Note 7 स्मार्टफोन कितना अच्छा है और लोगों को Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन को क्यों नहीं खरीदना चाहिए। देखा जाए तो Xiaomi और उसके ग्लोबल वीपी मनु जैन अपने प्रतिद्वंद्वियों को लेकर हमेशा कुछ न कुछ कहते आए हैं लेकिन Samsung ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर टिप्पणी करने से काफी हद तक परहेज किया है। लेकिन इस बार Samsung ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

loksabha election banner

Samsung ने किया धन्यवाद:

Samsung इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और हेड रणजीवित सिंर ने कहा है, “मैं हमारे बारे में बता करने के लिए आपका सिर्फ धन्यवाद करना चाहता हूं। हम उपभोक्ताओं के बारे में बात करते हैं और आप हमारे बारे में।” साथ ही यह भी कहा, “भारतीय स्मार्टफोन उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया से हम अभिभूत हैं। Galaxy M सीरीज अब तक हमारे द्वारा किए गए सबसे अच्छे लॉन्च में से एक है और हम M सीरीज में भविष्य के लॉन्च को लेकर बहुत आश्वस्त हैं।” यह रिप्लाई कंपनी ने कमेंट द्वारा दिया है।

जानें कंपनी Xiaomi ने क्या किया ट्वीट:

Xiaomi ने ट्वीट में Redmi Note 7 को Samsung की टक्कर में दिखाया है। इस वीडियो में दोनों फोन्स के AnTuTu स्कोर कंपेयर किए हैं। इसमें Xiaomi का ग्राफ बढ़ रहा है और M बैज का ग्राफ बढ़ते-बढ़ते रुक जाता है। इसके बाद M लेटर नीचे गिर जाता है। हालांकि, Xiaomi ने किसी कंपनी का नाम तो नहीं लिखा है, लेकिन M से लग रहा है कि कंपनी ने Samsung की तरफ इशारा किया है। ट्वीट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Samsung Galaxy M30 होगी लॉन्च:

इस सीरीज के तीसरे फोन Samsung Galaxy M30 के लॉन्च की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के मुताबिक, फोन को फरवरी यानी इसी महीने लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की शुरुआती कीमत 15,000 रुपये हो सकती है।

जानें Samsung Galaxy M30 में क्या हो सकता है खास:

यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, फोन की बिक्री मार्च के पहले हफ्ते में शुरू की जाएगी। इसके अलावा फोन में सुपर एमोलेड इनफिनिटी वी डिस्प्ले दिया गया होगा। वहीं, एक्सीनॉस 7904 प्रोसेसर भी दिए जाने की उम्मीद है। यह फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। यही नहीं, कहा जा रहा है कि इस फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M30 को भारत में 15000 रु की शुरुआती कीमत में किया जा सकता है लॉन्च

Amazon पर चल रही Honor Days सेल: Honor Play से 8C तक फोन्स को सस्ते में खरीदने का मौका

अनचाहे WhatsApp ग्रुप्स से हैं परेशान, अब किसी को भी एड करने के लिए लेनी होगी परमीशन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.