Move to Jagran APP

7000mAh बैटरी वाले Samsung Galaxy M51 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानिए नई कीमत औैर ऑफर्स

Samsung Galaxy M51 को यूजर्स बेहद ही कम कीमत में घर ले जा सकत हैं। इस स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी और बेहतरीन परफाॅर्मेंस क्षमता के साथ ही आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 11:48 AM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 11:55 AM (IST)
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। साल 2020 में कई नए स्मार्टफोन्स ने भारतीय बाजार में दस्तक दी। जिसमें हर बजट सेगमेंट के साथ ही शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन भी शामिल हैं। इन्हीं में से एक है Samsung का Galaxy M51, जो कि अपनी बैटरी क्षमता को लेकर यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय भी हुआ है। इस स्मार्टफोन में 7000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो कि लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। अगर आप भी एक बेहतरीन बैकअप वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो Samsung Galaxy M51 अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात है कि यह स्मार्टफोन फिलहाल बेहद ही कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। 

loksabha election banner

ई-काॅमर्स साइट Amazon India पर Samsung Galaxy M51 बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध है। यूजर्स इसके 6GB और 128GB स्टोरेज माॅडल को केवल 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी प्राप्त किया जा सकता है। जो कि आपके पुराने स्मार्टफोन के माॅडल नंबर पर डिपेंड करता है। इतना ही नहीं आप इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy M51 के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि 12MP का वाइड एंगल लेंस, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। Samsung Galaxy M51 में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।   पावर बैकअप के लिए इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,000mAh की बैटरी मौजूद है जो कि सिंगल चार्ज में लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है। अच्छी बात है कि बड़ी बैटरी होने के कारण फोन को बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ता। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन को Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया गया है। शानदार ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 618 जीपीयू मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.