Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M51 की लॉन्च डेट फिर टली, अब सितंबर तक करना होगा इंतजार

Samsung Galaxy M51 को लेकर सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन सबसे पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा लेकिन इसके लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 02:56 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 02:56 PM (IST)
Samsung Galaxy M51 की लॉन्च डेट फिर टली, अब सितंबर तक करना होगा इंतजार
Samsung Galaxy M51 की लॉन्च डेट फिर टली, अब सितंबर तक करना होगा इंतजार

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M51 को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कंपनी दुनियाभर में सबसे पहले भारत में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। पहले खबर थी कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जून या जुलाई में लॉन्च करने वाली है। लेकिन अब सामने आई एक नई रिपोर्ट के अनुसार भारतीय यूजर्स को Samsung Galaxy M51 के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। 

loksabha election banner

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार Samsung अपनी M सीरीज के तहत Galaxy M51 पर काम कर रही है और इस स्मार्टफोन को सितंबर महीने में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। जबकि पहले यह जून में लॉन्च होने वाला था। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन के लॉन्च में हो रही देरी की मुख्य वजह Samsung में प्रोडक्शन की कमी है। कोरोना वायरयल की वजह से Samsung का लिमिटेड स्टाफ ही काम कर रहा है कि ऐसे में लिमिटेड प्रोडक्ट्स बनाए जा रहे हैं। लेकिन स्पष्ट कर दें कि कंपनी की ओर से इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि यह फोन कंपनी द्वारा पिछले साल लॉन्च किए गए Samsung Galaxy M41 का ही अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है।

Samsung Galaxy M51 पिछले दिनों Geekbench पर स्पॉट किया गया था और वहां दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन Snapdragon 675 या Snapdragon 730 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक इसमें 6.5 इंच का पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। साथ ही फोन में पावरफुल बैटरी भी दी जा सकती है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.