Move to Jagran APP

7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy M51 भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर उपलब्ध कराया जाएगा और इसे लेकर अभी तक कई फीचर्स सामने आ चुके हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 01:49 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 07:11 AM (IST)
7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स
7000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M51 को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर भी लिस्ट किया जा चुका है। जिससे स्पष्ट होता है कि इसे Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। भारतीय यूजर्स को Samsung Galaxy M51 के लिए ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह स्मार्टफोन आज लॉन्च​ होने वाला हैं। लॉन्च से पहले जानते हैं इसकी संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy M51 की लॉन्चिंग

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन भारत में आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और यूजर्स इसका लॉन्च इवेंट कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए देख सकते हैं।  बता दें कि भारत से पहले इस स्मार्टफोन को जर्मनी में लॉन्च किया जा चुका है।

Samsung Galaxy M51 की संभावित कीमत

अब तक सामने आई लीक्स व रिपोर्ट्स के अनुसार Samsung Galaxy M51 को भारतीय बाजार में 25,000 रुपये से 30,000 रुपये तक की कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है और इसके लिए लॉन्च का इंतजार करना होगा। 

Samsung Galaxy M51 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M51 कंपनी की वेबसाइट और Amazon India पर लिस्ट किया जा चुका है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में 7000mAh की पावरफुल बैटरी दी जाएगी। इस बैटरी क्षमता के साथ आने वाला यह भारत का पहला स्मार्टफोन होगा। इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसे Snapdragon 730 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। अन्य कैमरा फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। इसमें 6.7 इंच का सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है। Samsung Galaxy M51 एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.