Move to Jagran APP

सस्ता हुआ 7,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51, अब इस कीमत में हो रहा है उपलब्ध

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की गई है और अभी मौका है कि इसे बेहद ही कम कीमत में खरीदने का। यूजर्स इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीद सकते हैं। इसके साथ कई अन्य ऑफर्स की भी सुविधा दी जा रही है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 12:47 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 07:54 AM (IST)
सस्ता हुआ 7,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51, अब इस कीमत में हो रहा है उपलब्ध
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल का आयोजन किया गया है, जिनमें यूजर्स को अपने पसंदीदा स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस सेल में आप 7,000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy M51 को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत में 3,000 रुपये की कटौती की गई है। आइए जानते हैं इसकी नई कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से...

loksabha election banner

Samsung Galaxy M51 की नई कीमत

Samsung Galaxy M51 की कीमत में हुई कटौती को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में खुलासा किया गया है कि Samsung Galaxy M51 को यूजर्स 3,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 19,499 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इस स्मार्टफोन की ओरिजनल कीमत 22,499 रुपये है। इस कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसे नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy M51 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M51 की खासियत इसमें दी गई 7,000mAh की पावरफुल बैटरी है। जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है और यूजर्स को लंबा बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन को Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया गया है। शानदार ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 618 जीपीयू मौजूद है। 

Samsung Galaxy M51 में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि रियर कैमरा में आपको एक साथ चार सेंसर्स मिलेंगे जो कि शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस प्रदान करेंगे। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि 12MP का वाइड एंगल लेंस, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.