Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M31s कल भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M31s को लेकर अब तक कई टीजर सामने आ चुके हैं जिनमें इस स्मार्टफोन के बहुत से फीचर्स की जानकारी शेयर की जा चुकी है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 05:41 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 05:41 PM (IST)
Samsung Galaxy M31s कल भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy M31s कल भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M31s को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ई-कॉमर्स साइट Amazon India परन सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और इसे लेकर Amazon India ने एक माइक्रो साइट भी जारी की है। जहां Galaxy M31s के कई मुख्य फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। क्योंकि कल यानि 30 जुलाई को कंपनी इससे पर्दा उठाने वाली है। Samsung Galaxy M31s कल दोपहर 12 बजे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। 

loksabha election banner

Samsung Galaxy M31s के संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy M31s को लेकर Amazon India ने एक माइक्रो साइट जारी की है और यहां इसकी लॉन्च डेट के साथ ही कुछ फीचर्स के बारे में भी खुलासा किया गया है। इसके अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी इसके कई फीचर्स टीज किए गए हैं। कंपनी की साइट और Amazon India पर हुई लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy M31s में यूजर्स को एलईडी फ्लैश के साथ 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। 

Samsung Galaxy M31s में फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। हालांकि इसके अलावा अन्य किसी फीचर के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसके लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। क्योंकि कल आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा उठ जाएगा। बता दें कि इससे पहले कंपनी M सीरीज के तहत Samsung Galaxy M30s और Samsung Galaxy M31 को बाजार में उतार चुकी है। कंपनी की वेबसाइट पर galaxy m31s को एक इमेज दी गई है, जिसमें स्मार्टफोन को ग्रे कलर वेरिएंट दिखाया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.