Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M31s और Galaxy M51 64MP क्वाड कैमरे के साथ भारत में जून में होंगे लॉन्च

Samsung Galaxy M31s और Galaxy M51 को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं एक रिपोर्ट में इनकी लॉन्च डेट के बारे में जानकारी दी गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 09:27 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 09:27 AM (IST)
Samsung Galaxy M31s और Galaxy M51 64MP क्वाड कैमरे के साथ भारत में जून में होंगे लॉन्च
Samsung Galaxy M31s और Galaxy M51 64MP क्वाड कैमरे के साथ भारत में जून में होंगे लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने इस साल की शुरुआत से अभी तक अपने कई नए स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। वहीं कुछ समय से चर्चा है कि कंपनी Galaxy M सीरीज के दो नए स्मार्टफोन Galaxy M31s और Galaxy M51 पर काम कर रही है। इन स्मार्टफोन के कई फीचर्स लीक्स के जरिए सामने आ चुके हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सामने आई एक नई रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों स्मार्टफोन भारतीय बाजार में अगले महीने यानि जून में दस्तक देंगे। 

loksabha election banner

91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Galaxy M31s और Galaxy M51 के लिए भारतीय यूजर्स को अब ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है। रिपोर्ट में इंडस्ट्री सोर्स के हवाले के जानकारी दी गई है कि भारत में ये दोनों स्मार्टफोन जून में लॉन्च किए जा सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy M31s को अगले हफ्ते ही बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि Galaxy M51 के लिए जून के अंत तक का इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि Galaxy M31s कंपनी Galaxy M31 स्मार्टफोन का ही अपग्रेडेड वर्जन है।

Samsung Galaxy M31s और Galaxy M51 के संभावित फीचर्स

अब तक सामने आई लीक्स व रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy M31s और Galaxy M51 में दोनों में ही 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। कंपनी इन स्मार्टफोन में ISOCELL Bright GW1 सेंसर का उपयोग कर सकती है। इन स्मार्टफोन को मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए इनमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा उपलब्ध होगी। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो पिछले दिनों SamMobile की एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि Samsung के अप​कमिंग स्मार्टफोन Galaxy M31s और Galaxy M51 को 128GB और 64GB दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। ये स्मार्टफोन एंड्राइड 10 आधारित One UI 2.0 पर पेश किए जाएंगे। हालांकि इनके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। इसके लिए यूजर्स को अगली रिपोर्ट या लॉन्च का इंतजार करना पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.