Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M12 को कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें स्पेसिफिकेशन्स और ऑफर्स

Samsung Galaxy M12 कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसमें यूजर्स को 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स से लैस है। आप इसे मौजूदा कीमत से कम कीमत में भी खरीद सकते हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 10:45 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 07:17 AM (IST)
Samsung Galaxy M12 को कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें स्पेसिफिकेशन्स और ऑफर्स
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Amazon.in और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। बजट रेंज वाला यह स्मार्टफोन शानदार कैमरा क्वालिटी, दमदार बैटरी और बेहतरीन प्रोसेसर से लैस है। इसमें आपको 48MP का क्वाड रियर कैमरा और 6,000mAh की बैटरी मिलेगी। अगर आप इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। क्योंकि इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर यूजर्स को 1,000 रुपये की छूट दी जा रही है। आइए जानते हैं कैस उठाए इस छूट का लाभ? 

loksabha election banner

Samsung Galaxy M12 की कीमत और ऑफर्स

Samsung Galaxy M12 के 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB मॉडल को 13,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन Attractive Black, Elegant Blue और Trendy Emerald Green कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Samsung Galaxy M12 की खरीददारी पर यूजर्स को सीधे 1,000 रुपये की छूट दी जा रही है। अगर आप भी इस छूट का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपके पास ICICI Bank का क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है। क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर यूजर्स को 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके बाद फोन की शुरुआती कीमत घटकर 9,999 रुपये हो जाएगी।

Samsung Galaxy M12 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.5 इंच इनफिनटिव V डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है, जबकि इसमें 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए यूजर्स को 8MP का कैमरा मिलेगा। यह फोन Exynos 850 चिपसेट पर काम करता है और एंड्राइड 11 बेस्ड One UI 3.1 सपोर्ट के साथ आता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 15W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.