Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M12 लाॅन्च से पहले कंपनी की वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M12 में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और 6000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी। Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन लाॅन्च से पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर फुल स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट कर दिया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 03:54 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 03:54 PM (IST)
Samsung Galaxy M12 लाॅन्च से पहले कंपनी की वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M12 का यूजर्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं और इसे लेकर अभी तक कई लीक्स भी सामने आ चुके हैं। चर्चा है कि कंपनी Galaxy M12 को जल्द ही बाजार में उतार सकती है। हालांकि, कंपनी ने इसकी लाॅन्च डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन इससे पहले यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। 

loksabha election banner

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी की वियतनाम वेबसाइट पर Galaxy M12 लिस्ट कर दिया गया है। जहां ये स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध्ण है। हालांकि, वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया  गया है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इसकी कीमत का भी खुलासा करेगी। 

Samsung Galaxy M12 के स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन एंड्राइड के साथ वन यूआई पर आधारित होगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी के Samsung Eyxnos 850 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसे तीन स्टोरेज वेरिएंट में लाॅन्च किया जा सकता है। इसमें 3GB रैम, 4GB रैम और 6GB रैम माॅडल शामिल हैं। फोटोग्राफी के लिए Galaxy M12 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा। जबकि इसमें 5MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है जो कि अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। वहीं 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध होगा। फोन में वीडियो काॅलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स को 8MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी जा सकता है। जो कि रिपोर्ट के मुताबिक सिंगल चार्ज में 58 घंटे का टाॅकटाइम प्रदान करेगी। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लाॅट दिया जाएगा जिसकी मदद से यूजर्स 1 TB तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.