Move to Jagran APP

Samsung Galaxy F55 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट से उठा पर्दा, Qualcomm के दमदार प्रोसेसर के साथ मिलेगा 50MP कैमरा

Samsung Galaxy F55 5G स्मार्टफोन भारत में 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग इस फोन को पिछले काफी समय से टीज कर रहा है। इस फोन को विगन लेदर के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। कंपनी का यह फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह फोन फ्लिपकार्ट और सैमसंग की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Published: Thu, 09 May 2024 06:19 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 06:19 PM (IST)
Samsung Galaxy F55 5G में दिया जाएगा 50MP कैमरा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Samsung पिछले काफी समय से Galaxy F55 के लॉन्च को टीज कर रहा है। अब कंपनी ने इस फोन के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन को टीज करते हुए ऑफिशियल वेबसाइट में माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy F55 5G: लॉन्च डेट

Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट से पता चलता है कि Galaxy F55 स्मार्टफोन 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन Flipkart, Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy F55 5G: फीचर्स

अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज करते हुए कंपनी ने Galaxy F55 के कुछ मेजर हाइलाइट्स शेयर किए हैं। यह फोन वेगन लेदर फिनिश के साथ पेश किया जाएगा। Samsung का यह अपकमिंग फोन – Apricot Crush और Raisin Black कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। Samsung ने दावा कि यह फोन वेगन लेदर के साथ आने वाला सबसे स्लिम स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy F55 5G: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग के इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7-इंच का FHD+ (1,080x2,400 पिक्सल) Super AMOLED Plus डिस्प्ले दिया जा सकता है। उम्मीद है कि यह फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने Galaxy M55 को भी क्वालकॉम चिपसेट के साथ पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: Best iPhone in 2024: ये वाला या वो वाला कौन-सा आईफोन होगा बेस्ट; ऐसे चुनें अपने लिए परफेक्ट मॉडल

कैमरा फीचर्स की बात करें तो सैमसंग के इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। फोन के रियर पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस फोन के फ्रंट में 50MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। Samsung Galaxy F55 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Qualcomm ने लैपटॉप के लिए लॉन्च किया Snapdragon X Plus प्रोसेसर, दमदार परफॉर्मेंस के साथ मिलेगी AI की ताकत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.